बुलंदशहर में ड्रिंक ड्राइव एंड हिट : टहलने निकलीं बुआ-भतीजी को बेकाबू कार ने रौंदा, दोनों की मौत

टहलने निकलीं बुआ-भतीजी को बेकाबू कार ने रौंदा, दोनों की मौत
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Sep 06, 2024 10:36

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे ने दो जिंदगियों को निगल लिया। यह हादसा गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के हाईवे पर हुआ, जहां एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर टहल रहीं बुआ और भतीजी को रौंद डाला।

Sep 06, 2024 10:36

Bulandshahr News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे ने दो जिंदगियों को निगल लिया। यह हादसा गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के हाईवे पर हुआ, जहां एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर टहल रहीं बुआ और भतीजी को रौंद डाला। हादसे के बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शराब के नशे में धुत चालक को गिरफ्तार कर लिया और कार को भी कब्जे में ले लिया है। इस दुर्घटना ने इलाके में मातम पसरा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मृतकों के शवों का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

ये है पूरा मामला 
गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के हाईवे पर यह हादसा उस वक्त हुआ, जब बुआ और भतीजी सुबह की सैर पर निकली थीं। दोनों महिलाएं सड़क किनारे चल रही थीं, तभी अचानक एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार की गति इतनी तेज थी कि महिलाओं को बचने का कोई मौका नहीं मिला। दोनों को टक्कर मारने के बाद कार चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया।

नशे में धुत था चालक
हादसे के बाद पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिक जांच में पाया गया कि चालक शराब के नशे में था। कार में पुलिस को शराब और पानी की खाली बोतलें और कुछ खाली ग्लास मिले। इससे साफ संकेत मिलता है कि चालक नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था। यह ड्रिंक एंड ड्राइव का स्पष्ट मामला है, जो लापरवाही से दो मासूमों की जान ले गया।

पुलिस की कार्रवाई
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को हिरासत में ले लिया। कार को भी कब्जे में लेकर थाने ले जाया गया। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपी चालक से पूछताछ कर रही है।

Also Read

विधायक नंद किशोर गुर्जर को खास तरजीह, नाराजगी दूर करने की कोशिश

19 Sep 2024 01:26 AM

गाजियाबाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गाज़ियाबाद दौरा : विधायक नंद किशोर गुर्जर को खास तरजीह, नाराजगी दूर करने की कोशिश

विधायक नंद किशोर गुर्जर पिछले कुछ महीनों से गाज़ियाबाद के पुलिस आयुक्त अजय मिश्रा के खिलाफ नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं, वे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए लगातार शिकायतें कर रहे हैं। और पढ़ें