रील के चक्कर में इंसानियत भूला किशोर : बिल्ली को बोरे में बंद कर घुमाने वाले पर केस दर्ज, 14 सेकंड का वीडियो बना मुसीबत

बिल्ली को बोरे में बंद कर घुमाने वाले पर केस दर्ज, 14 सेकंड का वीडियो बना मुसीबत
UPT | बिल्ली को बोरे में बंद कर घुमाने वाले पर केस दर्ज

Aug 29, 2024 14:06

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। रील बनाने के चक्कर में किशोर ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी

Aug 29, 2024 14:06

Bulandshahr News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। रील बनाने के चक्कर में किशोर ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी। बुधवार को सोशल माडिया पर बिल्ली को बोरे में बंद कर घुमाने वाला वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस ने तुरंत वीडियो का संज्ञान लेते हुए एक्शन लिया। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर FIR दर्ज की है। मामला कोतवाली देहात के मिर्ज़ापुर का बताया जा रहा है। एसएसपी ने बताया कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
कोतवाली देहात पुलिस ने पशुओं पर क्रूरता कर वीडियो बनाने और सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक युवक बिल्ली को प्लास्टिक के बोरे में बंद कर क्रूरता करता दिखाई दे रहा था। 14 सेकंड के इस वीडियो में, युवक बिल्ली को बोरे में बंद कर घुमाता है, फिर जमीन पर पटकता है। बिल्ली लड़खड़ाकर भागने की कोशिश करती है, लेकिन युवक उसे फिर से पकड़कर बोरे में बंद कर देता है। वीडियो के पीछे यूपी का एक देहाती गाना भी लगाया गया था।
पहले भी पशुओं के साथ क्रूरता करता दिखा युवक
यह भी दावा किया जा रहा है कि युवक इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए पशुओं के साथ क्रूरता करके वीडियो बना रहा था। इस युवक द्वारा बनाए गए कई अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस घटना के बाद, लोगों ने सोशल मीडिया पर आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए, एसएसपी श्लोक कुमार ने साइबर टीम को युवक की तलाश करने का निर्देश दिया। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी युवक का नाम पुनीत है और वह कोतवाली देहात के गांव मिर्जापुर का रहने वाला है।



पुलिस ने कड़ी कार्रवाई का दिया आश्वासन
कोतवाली देहात पुलिस ने आरोपी पुनीत के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। एसएसपी ने मीडिया को बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में काफी आक्रोश पैदा हुआ है। कई लोगों ने इस तरह की घटनाओं पर चिंता व्यक्त की है और मांग की है कि सोशल मीडिया पर लोकप्रियता पाने के लिए पशुओं के साथ क्रूरता करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वे इस मामले में कोई कोताही नहीं बरतेंगे।

Also Read

अपना घर खरीदने का सुनहरा मौका, आवास विकास ने फ्लैट्स की कीमतें घटाई

14 Sep 2024 10:04 AM

मेरठ मेरठ में कम हुए फ्लैट के दाम : अपना घर खरीदने का सुनहरा मौका, आवास विकास ने फ्लैट्स की कीमतें घटाई

बीते साल दीपावली के आसपास शासन ने इन फ्लैटों की कीमत में 20 से 25 प्रतिशत तक कटौती के आदेश दिए थे। 29 लोगों ने फ्लैट लिए। जिनमें से चार ने बाद में आवेदन रद्द कराया था। और पढ़ें