Bulandshahr News : सिकंदराबाद में पेस्टिसाइड फैक्ट्री में लगी भीषण आग, पुलिस ने आसपास के इलाके को खाली कराया

सिकंदराबाद में पेस्टिसाइड फैक्ट्री में लगी भीषण आग, पुलिस ने आसपास के इलाके को खाली कराया
UPT | फैक्ट्री में लगी भीषण आग

Jun 17, 2024 07:17

बुलंदशहर के सिकंदराबाद इलाके में रविवार रात एक दवा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की कई गाड़ियों को मौके पर भेजकर आग पर काबू पाने पाया।

Jun 17, 2024 07:17

Bulandshahr News : बुलंदशहर के सिकंदराबाद इलाके में रविवार रात एक दवा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की कई गाड़ियों को मौके पर भेजकर आग पर काबू पाने पाया। दवा फैक्ट्री में भीषण आग लगने के बाद पुलिस आस-पास के इलाकों को खाली करा रही है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
  पुलिस ने आसपास के इलाके को खाली कराया
दवा फैक्ट्री में इतनी भीषण आग लगी है कि आग लगने के बाद पुलिस आस-पास के इलाकों को खाली करा रही है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दवा फैक्ट्री में भीषण आग लगने के बाद पुलिस आस-पास के इलाकों को खाली करा रही है। आग बुझाने के प्रयास जारी है। अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

मौके पर 8 दमकल गाड़ियां मौजूद
सीओ सिकंदराबाद पूर्णिमा सिंह ने बताया, "आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन पूरी तरह से बुझाने के प्रयास जारी हैं। अभी मौके पर 8 दमकल गाड़ियां मौजूद हैं।

Also Read

हापुड़ में गलत अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट देने वाला सेंटर सील, महिला की शिकायत पर हुई कार्रवाई

26 Jun 2024 12:07 PM

हापुड़ Hapur News : हापुड़ में गलत अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट देने वाला सेंटर सील, महिला की शिकायत पर हुई कार्रवाई

स्याना रोड पर स्थित एक अल्ट्रासाउंड सेंटर द्वारा एक महिला को गलत रिपोर्ट देने के मामले में स्वास्थ्य विभाग ने कड़ी कार्रवाई करते हुए सेंटर को सील कर दिया है। और पढ़ें