नाबालिग बेटे ने की पिता की हत्या : बाइक की चाबी नहीं देने पर किया चाकू से वार, इलाज के दौरान मौत

बाइक की चाबी नहीं देने पर किया चाकू से वार, इलाज के दौरान मौत
UPT | symbolic

Sep 25, 2024 22:24

बाइक की चाबी न देने पर नाराज एक नाबालिग ने बुधवार रात अपने हेड कांस्टेबल पिता की चाकू से हत्या कर दी।

Sep 25, 2024 22:24

Bulandshahr News : बाइक की चाबी न देने पर नाराज एक नाबालिग ने बुधवार रात अपने हेड कांस्टेबल पिता की चाकू से हत्या कर दी। यह दुखद घटना कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित यमुनापुरम कालोनी में घटी, जहां 48 वर्षीय प्रवीण कुमार यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। उनकी तैनाती वर्तमान में पावर कॉरपोरेशन के विजिलेंस थाने में थी। प्रवीण की पत्नी सविता खुर्जा क्षेत्र के एक जूनियर हाईस्कूल में शिक्षिका हैं और उनका 15 वर्षीय इकलौता पुत्र एक प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ाई कर रहा है।

बाइक की चाबी पर विवाद
पुलिस के अनुसार, घटना की रात आरोपी पुत्र ने अपने पिता से बाइक की चाबी मांगी। जब प्रवीण ने उसे चाबी देने से मना कर दिया, तो नाबालिग बौखला गया और गुस्से में सब्जी काटने वाला चाकू उठाकर अपने पिता के सीने में कई वार कर दिए। इस हमले में प्रवीण गंभीर रूप से घायल हो गए। मोहल्ले के लोगों की मदद से उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।



इलाज के दौरान मौत
घटना के तुरंत बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया और चाकू भी बरामद कर लिया। कोतवाली देहात प्रभारी ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शिक्षिका पत्नी का दुख
एसएसपी श्लोक कुमार ने पुष्टि की कि नाबालिग ने बाइक की चाबी न देने के विवाद के चलते अपने पिता की हत्या की है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी, और तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। यह घटना परिवार के लिए एक बड़ा झटका है और समाज में एक गंभीर सवाल उठाती है कि कैसे घरेलू विवादों के चलते ऐसी दुखद घटनाएं सामने आ रही हैं।

Also Read

थूक जिहाद पर कठोर कार्रवाई की मांग, आरोपियों की संपत्ति पर बुलडोजर और एनकाउंटर का प्रस्ताव

25 Sep 2024 11:51 PM

बागपत साध्वी प्राची का बड़ा बयान : थूक जिहाद पर कठोर कार्रवाई की मांग, आरोपियों की संपत्ति पर बुलडोजर और एनकाउंटर का प्रस्ताव

हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने 'थूक जिहाद' और 'मूत्र जिहाद' के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि इन अपराधों के लिए जीवनभर की सजा भी काफी नहीं है... और पढ़ें