Bulandshahr News : भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी के चुनाव प्रचार पर एमपी-एमएलए कोर्ट ने लगाई रोक

भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी के चुनाव प्रचार पर एमपी-एमएलए कोर्ट ने लगाई रोक
UPT | भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी।

Apr 07, 2024 17:52

गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी बुलंदशहर सदर सीट के भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी के अदालत में हाजिर न होने पर शनिवार को एमपी-एमएलए विशेष अदालत के न्यायाधीश विनय कुमार सिंह चतुर्थ ने सदर विधायक प्रदीप चौधरी के चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी...

Apr 07, 2024 17:52

Bulandshahr News : जिले की एमपी-एमएलए कोर्ट ने भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी के एनबीडब्ल्यू जारी होने के बाद भी कोर्ट में पेश न होने पर सख्त रुख अपनाया है। कोर्ट ने भाजपा विधायक द्वारा लोकसभा चुनावों में प्रचार करने पर रोक लगा दी है। 

कोर्ट ने दिया आदेश
जिले की विशेष एमपी-एमएलए कोर्ट अनूपशहर में स्थित है। गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी बुलंदशहर सदर सीट के भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी के अदालत में हाजिर न होने पर शनिवार को एमपी-एमएलए विशेष अदालत के न्यायाधीश विनय कुमार सिंह चतुर्थ ने सदर विधायक प्रदीप चौधरी के चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी, साथ ही बुलंदशहर के एसएसपी सहित चुनाव आयोग को इस बाबत पत्र प्रेषित किया गया है।

2022 में दर्ज हुआ था विधायक के खिलाफ मुकदमा
शनिवार को एमपी-एमएलए कोर्ट के विशेष अभियोजक राकेश कुमार वर्मा ने बताया कि बुलंदशहर सदर विधायक के खिलाफ 8 फरवरी 2022 को बुलंदशहर नगर कोतवाली में बिना अनुमति के जनसभा, रैली, आयोजित करने पर मुकदमा दर्ज किया गया था। इसमें धारा-144, चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन, कोविड महामारी अधिनियम की धाराओ में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। मामले की सुनवाई अनूपशहर की एमपी-एमएलए विशेष अदालत में चल रही है। कोर्ट में भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी के उपस्थित न होने पर न्यायाधीश विनय कुमार सिंह चतुर्थ ने गैर जमानती वारंट जारी करने पर भी हाजिर न होने के पर विधायक के चुनाव प्रचार पर रोक लगाते हुए एसएसपी को पत्र लिखा है कि वह सभी थानाध्यक्षों को उनके चुनाव प्रचार करने पर रोक का आदेश प्रभावी करे। बताया गया कि इस संबंध में जिला निवार्चन अधिकारी को भी पत्र भेजा प्रेषित किया गया है।
 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें