कातिल को 78 दिन में सजा : गर्लफ्रेंड का गला काटने वाले अदनान को उम्रकैद, कोर्ट में कहता रहा- धोखा दिया तो मार डाला

गर्लफ्रेंड का गला काटने वाले अदनान को उम्रकैद, कोर्ट में कहता रहा- धोखा दिया तो मार डाला
UPT | बुलंदशहर कोर्ट ने बल्लू को सुनाई उम्र कैद की सजा

Aug 28, 2024 02:05

बुलंदशहर कोर्ट ने हत्यारे अदनान उर्फ बल्लू को उम्रकैद की सजा सुनाई। 11 जून 2024 को इसने गर्लफ्रेंड आसमा की गला काटकर हत्या कर दी थी...

Aug 28, 2024 02:05

Bulandshahr News : बुलंदशहर कोर्ट ने हत्यारे अदनान उर्फ बल्लू को उम्रकैद की सजा सुनाई। 11 जून 2024 को इसने गर्लफ्रेंड आसमा की गला काटकर हत्या कर दी थी। कोर्ट ने 78 दिन में फैसला सुनाया। आरोपी कोर्ट में कहता रहा कि गर्लफ्रेंड ने धोखा दिया तो उसे मार डाला। पुलिस कस्टडी में भी उसने कहा था कि प्यार और दोस्ती में धोखा देने वालों का कत्ल करने में कोई गुरेज नहीं है। प्रेमिका ने धोखा दिया तो उसे मौत के घाट उतार दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था बल्लू
बता दें कि बुलंदशहर में खुर्जा नगर कोतवाली इलाके के मोहल्ला खिरखानी में कब्रिस्तान के अंदर धारदार हथियारों से गला रेतकर आसमां की हत्या की गई थी। हत्या के बाद कब्रिस्तान के अंदर महिला का लहूलुहान शव पड़ा मिला था। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव कब्जे में लेकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इसके बाद आसमां के कातिल प्रेमी अदनान ने चौंकाने वाला कबूलनामा किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।
गर्लफ्रेंड को मारने की यह बताई थी वजह 
वीडियो में आरोपी अदनान ने अपने बयान में कहा था कि उसने ढाई साल की कमाई अपनी प्रेमिका पर खर्च की, लेकिन जब उसे धोखा मिला तो उसने गुस्से में आकर आसमां का गला चाकू से काट दिया। अदनान का कहना था कि आसमां एक शादीशुदा महिला थी और उसके साथ अवैध संबंध थे। इसके अतिरिक्त, उसने आरोप लगाया कि आसमां का किसी अन्य व्यक्ति के साथ भी प्रेम संबंध था। इस वजह से अदनान ने उसकी हत्या कर दी और लाश को कब्रिस्तान में फेंक दिया। आरोपी अदनान ने यह भी कहा था कि खलनायक फिल्म देखकर बल्लू बलराम बना हूं। प्यार और दोस्ती में धोखा देने वालों का कत्ल करने में कोई गुरेज नहीं है। प्रेमिका ने धोखा दिया तो उसे मौत के घाट उतार दिया है और अगर घरवालों को किसी ने परेशान किया तो उसे बम से उड़ा दूंगा।



ऐसे दिया था घटना को अंजाम
पुलिस ने बताया था कि आरोपी ने हत्या की योजना पहले से ही बना रखी थी और इसके लिए उसने एक चाकू साथ में ले जाने का इंतजाम किया था। उसने आसमां को फोन करके मिलने के लिए बुलाया और उसे कब्रिस्तान के एक सुनसान हिस्से में ले गया, जहां किसी की नज़र न पड़ सके। वहीं, मोबाइल देखने के दौरान उसने उसकी हत्या कर दी और फिर वहां से भाग गया, मोबाइल को अपने साथ ले गया।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें