बुलंदशहर में मारपीट का मामला : पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, एसएसपी से कार्रवाई की मांग

पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, एसएसपी से कार्रवाई की मांग
UPT | मारपीट करते युवक।

May 15, 2024 22:15

बुलंदशहर में दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है। जिसमें कई लोग मारपीट के दौरान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस घटना को लेकर पीड़ित पक्ष ने संबंधित थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बुलंदशहर के एसएसपी से शिकायत की है। पीड़ित ने मामले में जांच कर कड़ी कार्रवाई...

May 15, 2024 22:15

Bulandshahr News : बुलंदशहर में दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है। जिसमें कई लोग मारपीट के दौरान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस घटना को लेकर पीड़ित पक्ष ने संबंधित थाना पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बुलंदशहर के एसएसपी से शिकायत की है। पीड़ित ने मामले में जांच कर कड़ी कार्रवाई करने और संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। वहीं इस मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसको एसएसपी के समक्ष पेश किया गया। 

यह है पूरा मामला
एसएसपी को दी गई शिकायत के अनुसार, पीड़ित नौशाद का आरोप है कि 13 मई यानि सोमवार की रात करीब 8 बजे वह अपने भाइयों आदिल, साजिद और दानिश के साथ काली नदी रोड स्थित एक चाय की दुकान पर खड़ा था। बताया गया कि इसी दौरान इलाके के इमरान, शेरू प्रधान, अंकित, हासिम और सैफ अली दो कारों में सवार होकर लाठी-डंडे, चाकू, छुरे और पिस्टल लेकर वहां पहुंच गए। उन्होंने पहले से ही रंजिश रखने के कारण पीड़ित और उसके भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में पीड़ित और उसेके भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। खासकर उसके भाई आदिल की गर्दन पर कई जगह छुरा मारा गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है।
पुलिस पर लगाए आरोप, कार्रवाई की मांग
पीड़ित ने आरोप लगाया कि आरोपी लोग दबंग और प्रभावशाली हैं, और अब भी उन्हें धमकी दे रहे हैं कि पुलिस उनके साथ मिली हुई है, इसलिए वे कुछ नहीं कर सकते। पीड़ित ने शिकायत में आगे लिखा है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन उन्हें एफआईआर पढ़कर नहीं सुनाई गई और धारा 307 (हत्या का प्रयास) भी नहीं लगाई गई है। आरोप है कि आरोपियों के प्रभाव में आकर पुलिस ने सही तथ्य नहीं लिखे हैं। पीड़ित ने एसएसपी से गुहार लगाई है कि उनकी शिकायत पर धारा 307 भारतीय दंड संहिता की बढ़ोतरी की जाए और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए। शिकायतकर्ता ने चिंता जताई है कि आरोपी लोग भविष्य में उनके या परिवार के साथ कोई और गंभीर घटना कर सकते हैं। 

Also Read

पीड़ित परिवारों से मिले राहुल गांधी, पार्टी प्रवक्ता डॉली शर्मा समेत दिग्गज नेता रहे साथ

5 Jul 2024 03:29 PM

गाजियाबाद हाथरस सत्संग हादसा : पीड़ित परिवारों से मिले राहुल गांधी, पार्टी प्रवक्ता डॉली शर्मा समेत दिग्गज नेता रहे साथ

शुक्रवार की सुबह सभी नेता 10 जनपथ पर एकत्रित हुए। गाजियाबाद से डॉली शर्मा अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचीं। इसके बाद सभी नेता सांसद राहुल गांधी के काफिले के साथ सड़क मार्ग... और पढ़ें