Bulandshahr News : संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, जांच में जुटी पुलिस
UPT | मौके पर जानकारी करती पुलिस

Jul 11, 2024 22:15

बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के बगराई गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में 32 वर्षीय नेहा का शव कमरे में पड़ा मिला। बुधवार सुबह परिजनों के उठने के बाद मामले की...

Jul 11, 2024 22:15

Bulandshahr News : बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के बगराई गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में 32 वर्षीय नेहा का शव कमरे में पड़ा मिला। बुधवार सुबह परिजनों के उठने के बाद मामले की जानकारी हुई। परिजनों ने गांव में रहने वाली दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

बुधवार सुबह घर में मिला शव
जानकारी के अनुसार, मृतका नेहा के भाई युग अपनी बहन के साथ ही बगराई गांव में रहता था। युग ने बताया कि मंगलवार को उसके जीजा विकास किसी काम से मेरठ गए थे। तो हापुड़ में अपनी बहन के यहां रुक गए। घर में नेहा उसका भाई और उसकी सास मौजूद थे। मंगलवार रात तीनों लोग खाना खाकर सो गए थे। बुधवार सुबह जब नेहा के कमरे में गए तो उसका शव बेड पर पड़ा हुआ था। पीड़ित परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

क्या बोले अधिकारी
इस मामले में सीओ वरुण कुमार सिंह का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम को भी अवगत कराया गया है। मामले में महिला के मौत के कारणों की जांच की जा रही है। परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

Also Read

अवैध निर्माण पर प्राधिकरण सख्त, बिल्डर को अंतिम नोटिस

20 Jul 2024 05:29 PM

गौतमबुद्ध नगर नोएडा जेपी अमन सोसायटी में चलेगा बुलडोजर : अवैध निर्माण पर प्राधिकरण सख्त, बिल्डर को अंतिम नोटिस

नोएडा एक्सप्रेसवे के निकट सेक्टर-151 स्थित जेपी अमन सोसायटी में एक विवाद ने तूल पकड़ लिया है। अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) और बिल्डर के बीच अस्थायी कार्यालय को लेकर चल रहे विवाद के बीच, नोएडा प्राधिकरण ने मामले में हस्तक्षेप किया है। और पढ़ें