बुढ़ाना का व्यापारी नेता लापता : गांव के पास जंगल में मिला मोबाइल, अनहोनी की आशंका के चलते तलाश तेज

गांव के पास जंगल में मिला मोबाइल, अनहोनी की आशंका के चलते तलाश तेज
UPT | व्यापारी नेता राजेश संगल।

Oct 02, 2024 00:58

मुज़फ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बे में प्रमुख व्यापारी नेता रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गए हैं। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के मंडल अध्यक्ष, संगल का मोबाइल फोन हबीबपुर गांव के पास जंगल में पाया गया है, जिससे अनहोनी की आशंका जताई जा रही है।

Oct 02, 2024 00:58

Muzaffarnagar News : मुज़फ्फरनगर जिले के बुढ़ाना कस्बे में एक प्रमुख व्यापारी नेता राजेश संगल रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गए हैं। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के मंडल अध्यक्ष, संगल का मोबाइल फोन हबीबपुर गांव के पास जंगल में पाया गया है, जिससे अनहोनी की आशंका जताई जा रही है। इस घटना के बाद से स्थानीय व्यापारियों और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है, और पुलिस व्यापारी की तलाश में जुटी है।


तीन दशकों  से बुढ़ाना में रह रहे 
राजेश संगल, जो मूल रूप से बिटावदा गांव के निवासी हैं, पिछले तीन दशकों से बुढ़ाना में रह रहे हैं। वह अपने भाई राजीव संगल के साथ कस्बे के छोटा बाजार में कपड़े की दुकान चलाते हैं। मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे, संगल अपने घर से खाना खाकर अपनी दुकान के लिए बाइक से निकले थे। हालांकि, दोपहर 1 बजे तक वह न तो दुकान पर पहुंचे और न ही वापस घर लौटे, जिससे उनके परिवार और परिचितों में चिंता बढ़ गई।

उन्हें कई जगहों पर ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला 
उनके भतीजे, अभिषेक संगल ने उन्हें कई जगहों पर ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद, अभिषेक ने गूगल से मोबाइल की लोकेशन ट्रैक की, जो हबीबपुर गांव के पास जंगल में मिली। मौके पर पहुंचकर उन्होंने राजेश संगल का मोबाइल वहीं पाया, लेकिन खुद संगल का कोई पता नहीं चला। इसके बाद तुरंत यूपी 112 और स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। 

बुढ़ाना और फुगाना पुलिस की टीमों ने जांच शुरू की 
बुढ़ाना और फुगाना पुलिस की टीमों ने मामले की जांच शुरू की। बुढ़ाना कस्बे में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है, जबकि फुगाना पुलिस हबीबपुर गांव के जंगल में व्यापारी नेता की तलाश कर रही है। देर शाम तक व्यापारी की बाइक और अन्य सामान का भी कोई सुराग नहीं मिल सका था।

ग्रामीण, व्यापारी और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता कोतवाली पहुंचे
इस घटना के बाद बिटावदा गांव और बुढ़ाना कस्बे के ग्रामीण, व्यापारी और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता बड़ी संख्या में कोतवाली पहुंच गए। व्यापारियों और परिजनों ने पुलिस से जल्द से जल्द व्यापारी नेता की तलाश की मांग की है, साथ ही अनहोनी की आशंका भी जताई है।

सर्विलांस टीम की भी मदद ली जा रही 
ढ़ाना सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि पुलिस व्यापारी को ढूंढने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इसके लिए जिले से सर्विलांस टीम की भी मदद ली जा रही है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही व्यापारी नेता को तलाश कर लिया जाएगा। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय व्यापारी समुदाय और राजनीतिक दल भी पुलिस पर कार्रवाई का दबाव बना रहे हैं। 

Also Read