बड़ी सफलता : मेरठ पुलिस और मजिस्ट्रेट ने चेकिंग के दौरान कार से दस लाख की नगदी बरामद की

मेरठ पुलिस और मजिस्ट्रेट ने चेकिंग के दौरान कार से दस लाख की नगदी बरामद की
UPT | मेरठ पुलिस और मजिस्ट्रेट चेकिंग में नगदी के साथ पकड़ा गया युवक

Apr 04, 2024 17:44

नगदी लेकर जा रहे दो युवकों से जब टीम ने दस्तावेजों की मांग की तो उनके पास नगदी संबंधित कोई दस्तावेज नहीं था। जिस पर टीम ने नगदी को कब्जे...

Apr 04, 2024 17:44

Short Highlights
  • सिवाया टोल प्लाजा के पास से पुलिस ने बरामद की
  • टीम ने नगदी कब्जे में लेकर युवकों से की पूछताछ
  • थैले में 500-500 नोट के रूप में मिली नगदी
     
Meerut Loksabha election : मेरठ पुलिस और मजिस्ट्रेट ने दौराला ​में सिवाया टोल प्लाजा के पास से चेकिंग के दौरान 10 लाख रुपये की नगदी बरामद की है। पुलिस ने इस दौरान दो युवकों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की। लेकिन दोनों युवक नगदी के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं दे सके। 

नगदी संबंधित कोई दस्तावेज नहीं
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दौराला के सिवाया टोल प्लाजा के पास चेकिंग के दौरान मजिस्ट्रेट ने यूएसवी कार से 10 लाख रुपये की नगदी बरामद की है। नगदी लेकर जा रहे दो युवकों से जब टीम ने दस्तावेजों की मांग की तो उनके पास नगदी संबंधित कोई दस्तावेज नहीं था। जिस पर टीम ने नगदी को कब्जे में ले लिया। 

कार की पिछली सीट पर एक थैला रखा
मजिस्ट्रेट किशनपाल ने बताया कि देर रात सिवाया टोल प्लाजा के पास पुलिस के साथ चेकिंग अभियान पर थे। चेकिंग के दौरान यूएसवी कार को रोका गया। कार में दो युवक हर्ष निवासी आदर्श नगर कॉलोनी मुजफ्फरनगर और श्याम कुमार निवासी रोहना खुर्द मुजफ्फरनगर थे। टीम ने तलाशी के दौरान कार की पिछली सीट पर एक थैला रखा देखा। थैले की तलाशी लेने पर उसमें से 10 लाख रुपये की नगदी बरामद हुईं। सभी नोट 500-500 के थे। टीम ने दोनों से नगदी को लेकर पूछताछ की लेकिन वो कोई ठीक जवाब नहीं दे सके। दोनों ने बताया कि वह पसवाड़ा से रुपये लेकर आए हैं। टीम ने नगदी को कब्जे में ले लिया और मेरठ कोषागार में जमा कराया।

Also Read

देश भर में बनेंगे 12 नए हाई-टेक औद्योगिक नगर, बढ़ेंगे रोजगार के अवसर 

27 Jul 2024 01:27 PM

गौतमबुद्ध नगर मेक इन इंडिया को बूस्ट : देश भर में बनेंगे 12 नए हाई-टेक औद्योगिक नगर, बढ़ेंगे रोजगार के अवसर 

इस कदम से देश के सकल घरेलू उत्पाद में विनिर्माण की हिस्सेदारी बढ़ाने और रोजगार सृजन में मदद मिलेगी। ये परियोजनाएं गतिशील आर्थिक केंद्र बन जाएंगी जो विकास और नवाचार को बढ़ावा देंगी... और पढ़ें