Meerut News : सीएम योगी आज कांवड़ मार्ग का हवाई सर्वेक्षण करेंगे, भोले के भक्तों पर करेंगे पुष्प वर्षा

सीएम योगी आज कांवड़ मार्ग का हवाई सर्वेक्षण करेंगे, भोले के भक्तों पर करेंगे पुष्प वर्षा
UPT | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कांवड़ मार्ग का हवाई सर्वेक्षण करेंगे

Aug 02, 2024 09:31

सभी मंदिरों के बाहर सुरक्षा सख्त की गई है। यातायात प्रतिबंध और कड़े किए गए हैं। वहीं सावन शिवरात्रि की पूर्व संध्या में बाइक से एक लाख से अधिक कांवड़ियों ने हरिद्वार से पवित्र गंगाजल भरा है।

Aug 02, 2024 09:31

Short Highlights
  • मुख्यमंत्री योगी 11.20 बजे हिंडन एयरपोर्ट पहुंचेगे 
  • मेरठ, बागपत और गाजियाबाद कांवड़ मार्ग का करेंगे सर्वेक्षण 
  • औघड़नाथ मंदिर, पुरा महादेव और दूधेश्वरनाथ का लेंगे हवाई जायजा  
Meerut News : आज सावन की शिवरात्रि पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कांवड़ मार्ग का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस दौरान कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा भी कर सकते हैं। लखनऊ से राजकीय विमान द्वारा मुख्यमंत्री योगी 11.20 बजे गाजियाबाद हिंडन एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री योगी मेरठ के औघड़नाथ मंदिर
हिंडन एयरपोर्ट से मुख्यमंत्री राजकीय हेलीकॉप्टर से कांवड़ मार्ग का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। हेलीकॉप्टर से मुख्यमंत्री योगी मेरठ के औघड़नाथ मंदिर, बागपत के पुरा महादेव और गाजियाबाद जिले के सिद्धपीठ दूधेश्वरनाथ मठ महादेव मंदिर क्षेत्र में कांवड़ यात्रा का जायजा लेंगे। 

पश्चिम यूपीे के मंदिरों में श्रद्धालुओं का सैलाब
सावन त्रयोदशी यानी सावन शिवरात्रि पर आज पश्चिम यूपी के शिव मंदिरों में श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ पड़ा है। इसको लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर है। सभी मंदिरों के बाहर सुरक्षा सख्त की गई है। यातायात प्रतिबंध और कड़े किए गए हैं। वहीं सावन शिवरात्रि की पूर्व संध्या में बाइक से एक लाख से अधिक कांवड़ियों ने हरिद्वार से पवित्र गंगाजल भरा है।

जल लेकर अपने गंतव्य की ओर रवाना
श्रद्धालुओं ने गंगा में डुबकी लगाकर जल लेकर अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए हैं। सावन शिवरात्रि पर एक करोड से अधिक कांवड़िया भक्तों ने कांवड़ उठाई है। इससे पहले बृहस्पतिवार को चार पहिया वाहनों और बाइक से कांवड़िया भक्तों से पटा नजर आया। 

Also Read

विधायक नंद किशोर गुर्जर को खास तरजीह, नाराजगी दूर करने की कोशिश

19 Sep 2024 01:26 AM

गाजियाबाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गाज़ियाबाद दौरा : विधायक नंद किशोर गुर्जर को खास तरजीह, नाराजगी दूर करने की कोशिश

विधायक नंद किशोर गुर्जर पिछले कुछ महीनों से गाज़ियाबाद के पुलिस आयुक्त अजय मिश्रा के खिलाफ नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं, वे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए लगातार शिकायतें कर रहे हैं। और पढ़ें