advertisements
advertisements

Meerut News : आरआरटीएस कॉरिडोर निर्माण कार्य के चलते दिल्ली-मेरठ रोड पर डायवर्जन

आरआरटीएस कॉरिडोर निर्माण कार्य के चलते दिल्ली-मेरठ रोड पर डायवर्जन
UPT | दिल्ली-मेरठ रोड पर डायवर्जन।

May 10, 2024 22:22

मेरठ में आरआरटीएस कॉरिडोर का निर्माण कार्य तेजी से प्रगति पर है। इसके मद्देनजर मेवला फ्लाईओवर के पास आज से आगामी कुछ दिनों तक दिल्ली-मेरठ रोड की दोनों साइड पर सड़क का कुछ हिस्सा भारी वाहनों के लिए उपलब्ध नहीं होगा।

May 10, 2024 22:22

Short Highlights
  • दिल्ली-मेरठ रोड पर मेवला फ्लाईओवर के पास से डायवर्जन
  • मेरठ में दिल्ली-मेरठ रोड पर आरआरटीएस कॉरिडोर निर्माण में तेजी 
  • छोटे वाहनों के लिए सड़कों पर दोनों ओर यातायात की आवाजाही खुली 
Meerut News : मेरठ में आरआरटीएस कॉरिडोर का निर्माण कार्य तेजी से प्रगति पर है। इसके मद्देनजर मेवला फ्लाईओवर के पास आज से आगामी कुछ दिनों तक दिल्ली-मेरठ रोड की दोनों साइड पर सड़क का कुछ हिस्सा भारी वाहनों के लिए उपलब्ध नहीं होगा। यहां निर्माण कार्य के लिए सड़क के दोनों ओर यातायात पुलिस और स्थानीय प्रशासन की मदद से सड़क का कुछ हिस्सा प्रतिबंधित किया जा जाएगा। लेकिन दोनों सड़कों पर छोटे वाहनों के लिए यातायात की आवाजाही खुली रहेगी।

स्थानीय पुलिस और प्रशासन से अनुमति ली गई
इस संबंध में एनसीआरटीसी की कार्यदायी कंपनी द्वारा स्थानीय पुलिस और प्रशासन से अनुमति ली गई है। पुलिस और प्रशासन के सहयोग से यह डायवर्जन पिलर संख्या 1354 से 1357 के बीच में किया जा रहा है। यह डायवर्जन ज़रूरत के मुताबिक समय-समय पर लागू होगा। आम लोगों की सहूलियत के मद्देनजर इस कार्य जो जल्द पूर्ण करने के लिए एनसीआरटीसी दिन-रात काम कर रही है।

बैरिकेडिंग जोन में किए जा रहे सभी कार्य
ट्रैफिक डायवर्जन के दौरान निर्माण के सभी कार्य बैरिकेडिंग जोन में किए जा रहे हैं। निर्माण स्थलों के पास यात्रियों की सुरक्षा और सुविधा सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त ट्रैफिक मार्शल्स तैनात किए जाते हैं। इस दौरान निर्माण स्थल के पास उपयुक्त प्रकाश व्यवस्था के लिए लाइटिंग की व्यवस्था की गई है एवं नाइट ब्लिंकर्स भी लगाए गए हैं, ताकि रात में लोगों को असुविधा का सामना न करना पड़े और वे सुरक्षित यात्रा कर सकें।

Also Read

मेरठ एसपी ट्रैफिक को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने बताई यातायात की समस्याएं

20 May 2024 09:56 PM

मेरठ Meerut News : मेरठ एसपी ट्रैफिक को उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने बताई यातायात की समस्याएं

प्रतिनिधि मंडल ने एसपी ट्रैफिक को लिखित रूप में व्यापारियों की समस्याएं बताई। जिलाध्यक्ष विष्णु दत्त पाराशर ने कहा कि शहर में कई मुख्य चौराहों की यातायात व्यवस्था में सुधार... और पढ़ें