लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे हादसा : उन्नाव सड़क हादसे में जान गंवाने वालों में मेरठ का दिलशाद शामिल

उन्नाव सड़क हादसे में जान गंवाने वालों में मेरठ का दिलशाद शामिल
UPT | Lucknow-Agra Expressway accident in Unnao

Jul 10, 2024 13:06

युवक दिलशाद के हादसे में मारे जाने की सूचना जैसे ही मेरठ के मोदीपुरम उसके परिजनों को मिली। परिवार से लेकर मोहल्ले तक हड़कंप मच गया।

Jul 10, 2024 13:06

Short Highlights
  • बिहार के शिवगढ़ से दिल्ली होते हुए मेरठ आ रहा था दिलशाद
  • युवक दिलशाद के घर पहुंची हादसे की सूचना तो मच गया हड़कंप
  • शव लेने के लिए परिजन मेरठ से रिश्तेदारों के साथ हुए रवाना 
Lucknow-Agra Expressway accident in Unnao : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर उन्नाव जिले के पास हुए भीषण सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में जान गंवाने वालों में मेरठ का युवक भी शामिल है जो कि बिहार के शिवगढ़ से दिल्ली के लिए डबल डेकर बस में सफर कर रहा था। युवक दिलशाद के हादसे में मारे जाने की सूचना जैसे ही मेरठ के मोदीपुरम उसके परिजनों को मिली। परिवार से लेकर मोहल्ले तक हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने रोते बिलखते परिजनों को संभालने की कोशिश की।     

डबल डेकर बस और दूध के टैंकर की टक्कर
बता दें आज बुधवार की सुबह उन्नाव जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ। भीषण हादसे में डबल डेकर बस और दूध के टैंकर की टक्कर में हाईवे पर बस कई बार पलटी। इस दर्दनाक हादसे में 18 यात्रियों की मृत्यु हो गई है। जबकि 20 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। सभी यात्री डबल डेकर बस से बिहार के शिवगढ़ से राजधानी दिल्ली आ रहे हैं। जिनको आगे विभिन्न जगहों पर जाना था। घायलों को आसपास के अस्पताल में भर्ती कराया है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

डबल डेकर बस बिहार के शिवगढ़ से दिल्ली जा रही थी
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डबल डेकर बस बिहार के शिवगढ़ से दिल्ली जा रही थी। स्लीपर बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर थाना बेहटा मुजावर थाना इलाके में हवाई पट्टी पर पहुंची तो अनियंत्रित होकर दूध से भरे टैंकर में उसकी भिड़ंत हो गई। 

स्लीपर बस के परखच्चे उड़ गए
टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्लीपर बस के परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल पर चारों ओर लाशों का ढेर लग गया। सड़क पर चारों ओर यात्रियों की लाशें दिखाई दे रहीं थीं। मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे में एक बच्चे और महिलाओं सहित 18 यात्रियों की मौत हो गई। बताया जाता है कि हादसा इतना भीषण था कि इसे देखकर घटनास्थल पर मौजूद लोग सहम गए। 

मोदीपुरम में अपने परिजनों के साथ रहता था दिलशाद 
उन्नाव हादसे में जान गंवाने वाला दिलशाद अपने परिजनों के साथ मोदीपुरम में रहता था। दिलशाद के पिता अशफाक ने बताया कि रात में शिवपुर से चलने से पहले दिलशाद ने उनसे बात की थी। दिलशाद ने बताया कि वो बुधवार को दोपहर तक मेरठ मोदीपुरम पहुंच जाएगा। लेकिन किसी को क्या पता था कि बस दिलशाद के लिए यमदूत बन रही है और वो उसको इस दुनिया से ही बिदा कराकर अपने साथ ले जा रही है। मृतक दिलशाद के परिजनों के आंखों के आंसू नहीं रूक रहे हैं। दिलशाद का शव देर रात तक घर पहुंचने की संभावना है। घर में रिश्तेदारों का आना जाना लगा हुआ है।  

Also Read

अवैध निर्माण पर प्राधिकरण सख्त, बिल्डर को अंतिम नोटिस

20 Jul 2024 05:29 PM

गौतमबुद्ध नगर नोएडा जेपी अमन सोसायटी में चलेगा बुलडोजर : अवैध निर्माण पर प्राधिकरण सख्त, बिल्डर को अंतिम नोटिस

नोएडा एक्सप्रेसवे के निकट सेक्टर-151 स्थित जेपी अमन सोसायटी में एक विवाद ने तूल पकड़ लिया है। अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) और बिल्डर के बीच अस्थायी कार्यालय को लेकर चल रहे विवाद के बीच, नोएडा प्राधिकरण ने मामले में हस्तक्षेप किया है। और पढ़ें