Meerut News : मेरठ में प्रेमप्रसंग के चलते आठ साल के बच्चे की हत्या, शव प्लॉट में फेंका

मेरठ में प्रेमप्रसंग के चलते आठ साल के बच्चे की हत्या, शव प्लॉट में फेंका
UPT | थाना टीपी नगर क्षेत्र के वेदव्यास पुरी में मिला बच्चे का शव।

May 15, 2024 15:05

पुलिस की जांच पड़ताल में सामने आया है कि बच्चे की हत्या गला दबाकर की गई है। इसके बावजूद पुलिस ने मौत का कारण स्पष्ट...

May 15, 2024 15:05

Short Highlights
  • पुलिस ने मृत बच्चे की बहन के प्रेमी को गिरफ्तार किया 
  • शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
  • मेरठ के थाना टीपी नगर ​के वेदव्यास पुरी का मामला
Meerut : मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र में आठ साल के बच्चे की हत्या कर उसका शव प्लॉट में फेंक दिया गया। बताया जाता है कि बच्चे की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई है। पुलिस ने इस मामले में मृत बच्चे की बहन के प्रेमी को शक होने पर गिरफ्तार किया है। 

शव की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस
पुलिस के अनुसार आज सुबह मलियाना से वेदव्यास पुरी वाले मार्ग पर आठ साल के बच्चे की हत्या करके शव प्लाट में फेंक दिया गया। बच्चे के शव की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत बच्चे पहचान मलियाना निवासी वंशी पुत्र किशन के रूप में हुई है। 
मलियाना के शिव कुंज निवासी किशन के आठ साल के बेटे वंशी का शव खाली प्लाॅट में मिला। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही
पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल कर शक के आधार पर सुमित पुत्र जीतू निवासी शक्तिनगर मलियाना को हिरासत में लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस की जांच पड़ताल में सामने आया है कि बच्चे की हत्या गला दबाकर की गई है। इसके बावजूद पुलिस ने मौत का कारण स्पष्ट करने के लिए शव को मोर्चरी भेजा है। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सुमित का मृतक बच्चे की बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा है। पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। 
 

Also Read

बोले-यूपी में जल्द भरे जाएंगे डॉक्टरों के खाली पड़े पद, अस्पतालों में बढ़ेंगी ये सुविधाएं 

7 Jul 2024 11:19 PM

मेरठ स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने की घोषणा : बोले-यूपी में जल्द भरे जाएंगे डॉक्टरों के खाली पड़े पद, अस्पतालों में बढ़ेंगी ये सुविधाएं 

अस्पतालों में बड़े पैमाने पर खाली पड़े डॉक्टरों के पद के बारे में डिप्टी सीएम ने कहा कि जल्द ही इसके लिए भर्ती शुरू होगी। उन्होंने ने सभी सीएमओ से खाली पद भरने के लिए जिला स्तरीय कमेटी के माध्यम से साक्षात्कार शुरू करने को कहा। और पढ़ें