Meerut News : बेरोजगारों के लिए नौकरी का मौका, जल्द करें यहां पर अपना पंजीकरण

बेरोजगारों के लिए नौकरी का मौका, जल्द करें यहां पर अपना पंजीकरण
UPT | मेरठ कचहरी परिसर में रोजगार मेला 19 जून को।

Jun 18, 2024 18:02

बेरोजगार के हितार्थ एकीकृत पोर्टल पर कैम्पस प्लेसमेंट, डायरेक्ट हायरिंग, विदेशों में रोजगार, ऑनलाइन काउन्सिलिंग एवं लर्निंग मैनेजमेन्ट सिस्टम की व्यवस्था विकसित की गयी है।

Jun 18, 2024 18:02

Short Highlights
  • सेवायोजन पोर्टल में पंजीकरण कराए बेरोजगार 
  • शैक्षिक योग्यता के अनुसार कंपनी का चयन करेंगे
  • मशीन आपरेटर, हेल्पर, रिटेल एक्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती  
     
Meerut Employment fair:  मेरठ के सहायक निदेशक क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय मेरठ मण्डल, मेरठ ने बताया कि 19 जून को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, कचहरी परिसर, मेरठ में रोजगार मेले का आयोजन होगा। रोजगार मेले में हाईस्कूल, इण्टर, स्नातक शैक्षिक योग्यता से सम्बन्धित निजी क्षेत्रों की कम्पनियां प्रतिभाग कर रही हैं।

10000-18000 रुपए वेतन प्रस्तावित किया गया
अभ्यर्थियों हेतु मशीन ऑपरेटर, हेल्पर, रिटेल एक्जीक्यूटीव और वेलनेश एडवाईजर आदि पदों हेतु साक्षात्कार कर रोजगार दिये जाएंगे। इन पदों हेतु 10000-18000 रुपए वेतन प्रस्तावित किया गया। रोजगार मेले में प्रतिभाग करने हेतु सेवायोजन पोर्टल rojgaarsangam.up.gov.in पर अपना पंजीयन अवश्य कराए तथा पंजीयन के यूजर आईडी/पासवर्ड से लॉगिन कर रोजगार मेले में प्रतिभाग करने हेतु अपनी शैक्षिक योग्यता के अनुरूप कम्पनी का चयन कर ऑनलाईन आवेदन अवश्य करें।

सम्पूर्ण चयन साक्षात्कार प्रक्रिया निशुल्क की जायेगीं
जिन अभ्यर्थियों का पोर्टल पर पंजीयन नहीं है वह भी रोजगार मेले में प्रतिभाग कर सकते है। रोजगार मेले से सम्बन्धित सम्पूर्ण चयन साक्षात्कार प्रक्रिया निशुल्क की जायेगीं। मेले में प्रतिभागी सभी अभ्यर्थियों के शिक्षण, प्रशिक्षण, कॅरियर रोजगार एवं स्वरोजगार से सम्बन्धित अनेक अवसरों से परिचित कराया जायेगा।

युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के उद्देश्यों
वर्तमान परिवेश की आवश्यकताओं के फलस्वरूप युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के उद्देश्यों के दृष्टिगत श्रमं एवं सेवायोजन विभाग द्वारा एकीकृत पोर्टल rojgaarsangam.up.gov.in का विकास कराया गया है। बेरोजगार के हितार्थ एकीकृत पोर्टल पर कैम्पस प्लेसमेंट, डायरेक्ट हायरिंग, विदेशों में रोजगार, ऑनलाइन काउन्सिलिंग एवं लर्निंग मैनेजमेन्ट सिस्टम की व्यवस्था विकसित की गयी है। बदलते परिदृश्य में युवाओं को रोजगार की नयी संभावनाओं पर विचार करना आवश्यक है। परिबर्धित रोजगार संगम पोर्टल के माध्यम से युवा अपना भविष्य स्वयं निर्धारित करें।
 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें