Meerut News : फास्ट फूड विक्रेता ने प्रेमिका को बिना बताए मकान बदला तो हो गया बवाल, पुलिस बनी रही तमाशबीन

फास्ट फूड विक्रेता ने प्रेमिका को बिना बताए मकान बदला तो हो गया बवाल, पुलिस बनी रही तमाशबीन
UPT | पुलिस चौकी के सामने प्रेमिका ने जमकर हंगामा किया

Oct 19, 2024 13:20

प्रेमिका ने फास्ट फूड विक्रेता पर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी भी दी। प्रेमिका ने लोगों को बताया कि फास्ट फूड विक्रेता ने उसे बिना बताए मकान खाली कर दूसरी जगह ले लिया है।

Oct 19, 2024 13:20

Short Highlights
  • दुकान पर पहुंची प्रेमिका ने फास्ट फूड विक्रेता को धुना
  • पत्नी के साथ दुकान पर बैठा था युवक पीछे से पहुंची प्रेमिका
  • पति-पत्नी और वो के बीच जमकर हुआ सड़क पर हंगामा 
Meerut News : मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र अंतगर्त पीवीएस मॉल के पास फास्ट फूड विक्रेता का उसकी प्रेमिका ने पत्नी के साथ बुरा हाल कर दिया। फास्ट फूड विक्रेता की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने प्रेमिका को बिना बताए कहीं दूसरी जगह मकान ले लिया था। जानकारी प्रेमिका को लगी तो उसने हंगामा कर दिया। पुलिस चौकी के सामने प्रेमिका ने जमकर हंगामा किया और अपने प्रेमी पर कई थप्पड़ रसीद कर डाले।

पुलिस कर्मी भी तमाशबीन बने रहे
इस दौरान पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस कर्मी भी तमाशबीन बने रहे। प्रेमिका से पिट रहे पति को बचाने के लिए पत्नी बीच में आई तो युवती ने उससे भी अभद्रता की। लोगों ने पुलिसकर्मियों से बीच बचाव करने को कहा तो पुलिस कर्मियों ने कहा महिला पुलिसकर्मी ही मारपीट को रोकेंगी। इस मामले में अभी तक किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी है।

पत्नी के साथ दुकान पर था
मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र शास्त्रीनगर निवासी युवक फास्ट फूड विक्रेता है। वह शुक्रवार की शाम पत्नी के साथ दुकान पर था। इसी दौरान फास्ट फूड विक्रेता की प्रेमिका अपनी सहेली के साथ पहुंची और फास्ट फूड विक्रेता की पिटाई शुरू कर दी। प्रेमिका विक्रेता काे दुकान से खींचकर सड़क पर घसीट लाई।

फास्ट फूड विक्रेता की पत्नी ने पति को बचाने का प्रयास किया
फास्ट फूड विक्रेता की पत्नी ने पति को बचाने का प्रयास किया। इस पर प्रेमिका ने उसकी पत्नी से अभद्रता की। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप नहीं किया। प्रेमिका ने फास्ट फूड विक्रेता पर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी भी दी। प्रेमिका ने लोगों को बताया कि फास्ट फूड विक्रेता ने उसे बिना बताए मकान खाली कर दूसरी जगह ले लिया है। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि मेडिकल थाना प्रभारी से मामले में जानकारी ली है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। 

Also Read

डीएम ने गठित की जांच कमेटी, पैरेंट्स बोले- आश्वासन नहीं एक्शन चाहिए

19 Oct 2024 03:48 PM

गौतमबुद्ध नगर बच्ची से डिजिटल रेप का मामला : डीएम ने गठित की जांच कमेटी, पैरेंट्स बोले- आश्वासन नहीं एक्शन चाहिए

नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैम्ब्रिज स्कूल में बच्ची के साथ डिजिटल रेप मामले में शनिवार को अभिभावकों ने धरना प्रदर्शन किया है। बताया जा रहा है कि अभिभावकों के गुस्से को शांत करने के लिए... और पढ़ें