Meerut News : किशोरी ने बताई हैवान बाप की करतूत, रिश्तेदार ने भी की हैवानियत, पुलिस अधिकारी रह गए दंग

किशोरी ने बताई हैवान बाप की करतूत, रिश्तेदार ने भी की हैवानियत, पुलिस अधिकारी रह गए दंग
UPT | किशोरी को उसके कलयुगी बाप ने अपनी हवस का शिकार बनाया

Sep 29, 2024 15:55

थाना प्रभारी निरीक्षक प्रताप सिंह ने बताया कि बीते 25 सितंबर को थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 13 साल की किशोरी व 11 वर्षीय बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की सूचना मिली थी।

Sep 29, 2024 15:55

Short Highlights
  • सरधना थाना क्षेत्र में कलयुगी बाप ने कलंकित किया रिश्ता
  • आठ माह से रौंद रहा था अपनी किशोरी बेटी की अस्मत
  • रिश्तेदारों को बताई घटना को उसने भी नहीं बक्शा
Meerut News : मेरठ में एक किशोरी को उसके कलयुगी बाप ने अपनी हवस का शिकार बनाया। किशोरी ने जब अपनी आपबीती एक रिश्तेदार को बताई तो उसने भी ​दरिंदगी दिखाने में कसर नहीं छोड़ी। रिश्तेदार ने भी किशोरी को अपनी हवस का​ शिकार बनाया। मामला सामने आने पर किशोरी ने जब अपने साथ हुई हैवानियत पुलिस को बताई वो अधिकारी भी हैरानी में पड़ गए। 

पिता ने अपने खून के रिश्ते को कलंकित किया
मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता ने अपने खून के रिश्ते को कलंकित किया। आरोपी पिछले आठ माह से अपनी किशोरी बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा। पिता की दरिंदगी से बचने के लिए उसने मामले की जानकारी अपने रिश्तेदार युवक को बताई। लेकिन रिश्तेदार युवक ने किशोरी का यौन शोषण किया। आरोपी रिश्तेदार घटना को सार्वजनिक करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा।

पिता ने दोनों बच्चों के अपहरण का आरोप लगा
तीन दिन पहले किशोरी अपने भाई को लेकर पिता की हैवानियत से बचने के लिए रिश्तेदार युवक के पास चली गई। जिसमें किशोरी के पिता ने दोनों बच्चों के अपहरण का आरोप लगा थाने में तहरीर दे दी।

पुलिस को पिता व रिश्तेदार की हैवानियत बयान की
पुलिस ने जब दोनों को सकुशल बरामद कर उनसे पूछताछ की तो सनसनीखेज मामला सामने आया। पीड़ित किशोरी ने पुलिस को पिता व रिश्तेदार की हैवानियत बयान की। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रताप सिंह ने बताया कि बीते 25 सितंबर को थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 13 साल की किशोरी व 11 वर्षीय बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की सूचना मिली थी। अगले दिन पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया। जिसके बाद किशोरी से पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ। जिसमें पता चला कि एक हैवान पिता अपनी पुत्री को हवस का शिकार बना रहा था।
पिता को बिना बताए वह प्रेमी के साथ अपने छोटे भाई को लेकर चली गई। जिसके बाद आरोपी पिता ने अपहरण का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
 

Also Read

भूटान, श्रीलंका, दुबई से मिले करोड़ों के ऑर्डर, व्यापारी बोले- इतना तो प्रोडक्शन भी नहीं

29 Sep 2024 05:52 PM

गौतमबुद्ध नगर ट्रेड शो ने ब्रांड्स को दी नई पहचान : भूटान, श्रीलंका, दुबई से मिले करोड़ों के ऑर्डर, व्यापारी बोले- इतना तो प्रोडक्शन भी नहीं

पल्लवी शर्मा ने बताया कि देश के विभिन्न शहरों के कारोबारियों ने उनके बिजनेस में दिलचस्पी दिखाई है। क्वेरी भी खूब आई हैं। ऑर्डर भी खूब मिले हैं। अधिक खुशी तब हुई जब दुबई, श्रीलंका और भूटान सरीखे देशों के कारोबारियों ने दिलचस्पी दिखाई। और पढ़ें