बादलपुर पॉलिटेक्निक में हंगामा : दादरी के महिला छात्रावास में घुसे असामाजिक तत्व, ड्रोन से होती थी निगरानी

दादरी के महिला छात्रावास में घुसे असामाजिक तत्व, ड्रोन से होती थी निगरानी
UPT | बादलपुर पॉलिटेक्निक में हंगामा

Sep 30, 2024 11:25

उत्तर प्रदेश के दादरी स्थित बादलपुर में कुमारी मायावती राजकीय महिला पॉलिटेक्निक में देर रात छात्रावास में भयावह स्थिति उत्पन्न हो गई। जब कुछ असामाजिक तत्वों ने अचानक प्रवेश किया और छात्राओं...

Sep 30, 2024 11:25

Noida News : उत्तर प्रदेश के दादरी स्थित बादलपुर में कुमारी मायावती राजकीय महिला पॉलिटेक्निक में देर रात छात्रावास में भयावह स्थिति उत्पन्न हो गई। जब कुछ असामाजिक तत्वों ने अचानक प्रवेश किया और छात्राओं को डराने का प्रयास किया। घटना के अनुसार रात करीब डेढ़ बजे अज्ञात युवक छात्रावास परिसर में घुस आए और उन्होंने दरवाजे खटखटाए। जिससे छात्राएं घबराकर बेहोश हो गईं।


छात्राओं ने अभिभावकों और पुलिस को बुलाया
घटना से घबराई छात्राओं ने तुरंत अपने अभिभावकों और स्थानीय पुलिस को सूचित किया। पुलिस और परिजन तड़के सुबह ही पॉलिटेक्निक परिसर में पहुंचे। छात्राओं ने हंगामा करते हुए आरोप लगाया कि पिछले दो-तीन दिनों से लगातार कुछ युवक परिसर में आते रहे हैं और उनकी गतिविधियों से वे असुरक्षित महसूस कर रही थीं। युवकों द्वारा रात में दरवाजों को खटखटाना और छात्राओं को डराने का प्रयास करना उनके लिए चिंता का कारण बन गया था।

कैंपस में ड्रोन कैमरे से नजर रखने का आरोप
छात्राओं ने पुलिस को बताया कि उनके ऊपर ड्रोन कैमरे से निगरानी रखी जा रही थी, जिससे उनकी प्राइवेसी का उल्लंघन हो रहा था। यह आरोप स्थिति को और गंभीर बना रहा है। हालांकि, पुलिस द्वारा इन आरोपों की पुष्टि नहीं की गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। इस दौरान पॉलिटेक्निक के प्रधानाचार्य एस. एन. सिंह ने छात्राओं के आरोपों को खारिज कर दिया और इसे 'झूठा हंगामा' करार दिया। लेकिन छात्राओं ने दावा किया कि उनके पास उन युवकों के परिसर में आने के वीडियो प्रमाण थे। जिन्हें स्टाफ ने कथित तौर पर डिलीट करा दिया।

अभिभावकों में गुस्सा और सुरक्षा पर सवाल
घटना के बाद छात्राओं के अभिभावकों में भी आक्रोश बढ़ गया है। उन्होंने संस्थान प्रशासन पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब पिछले कुछ दिनों से युवक परिसर में प्रवेश कर रहे थे तो प्रशासन ने इसकी अनदेखी क्यों की। अभिभावकों ने इस मामले में कठोर कार्रवाई की मांग की है और छात्राओं की सुरक्षा के लिए अधिक सख्त प्रबंध किए जाने की बात कही है।

Also Read

गलत खबर चलाने का लगाया आरोप,  बोले-  सामाजिक और मानसिक कष्ट हुआ...

30 Sep 2024 01:42 PM

गाजियाबाद पूर्व सांसद वीके सिंह ने दर्ज कराई एफआईआर : गलत खबर चलाने का लगाया आरोप, बोले- सामाजिक और मानसिक कष्ट हुआ...

राजनगर निवासी वीके सिंह ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि इन दोनों ने मिलकर उनके खिलाफ तथ्यहीन खबर प्रसारित की, जिससे उनकी मानहानि हुई है... और पढ़ें