बम की अफवाह ने हिलाया शहर : नोएडा की पुलिस आयुक्त ने कहा- पैरेंट्स निश्चिंत रहें, कोई बम या संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई

नोएडा की पुलिस आयुक्त ने कहा- पैरेंट्स निश्चिंत रहें, कोई बम या संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई
UPT | गौतमबुद्ध नगर पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने एक बयान जारी किया

May 01, 2024 13:39

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के कुछ स्कूलों में बम होने की अफवाह के बाद पूरे शहर में भूकंप आ गया। सुबह से स्कूलों की चेकिंग चल रही है। लेकिन जांच के बाद शहर प्रशासन ने तत्काल प्रतिक्रिया व्यक्त की है...

May 01, 2024 13:39

Noida News : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के कुछ स्कूलों में बम होने की अफवाह के बाद पूरे शहर में भूकंप आ गया। सुबह से स्कूलों की चेकिंग चल रही है। लेकिन जांच के बाद शहर प्रशासन ने तत्काल प्रतिक्रिया व्यक्त की है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने एक बयान जारी कर स्थिति पर प्रकाश डाला है।

पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह का बयान
लक्ष्मी सिंह ने कहा कि शहर के सभी स्कूल पूरी तरह सुरक्षित हैं और वहां के सभी बच्चे सकुशल हैं। उन्होंने अभिभावकों से अपील की है कि उन्हें किसी भी तरह की अफवाह पर विश्वास न करें और परेशान होने की जरूरत नहीं है। पुलिस ने सभी स्कूलों की गहन जांच की है और कहीं से भी कोई बम या संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई है।
अभिभावकों को घबराने की जरूरत नहीं
वहीं दिल्ली पब्लिक स्कूल, रेयान और एमिटी जैसे प्रमुख स्कूलों के प्रबंधन ने भी अपना बयान जारी किया है। उनका कहना है कि सभी स्कूलों में स्थिति पूरी तरह सामान्य है। स्कूल प्रबंधन सभी बच्चों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रख रहा है और अभिभावकों को घबराने की जरूरत नहीं है।

अफवाह फैलाने के लिए दी धमकी
नोएडा के जॉइंट पुलिस आयुक्त शिवहरि मीणा का कहना है कि बुधवार सुबह धमकी भरे ई-मेल मिलने के बाद पुलिस ने सभी स्कूलों की गहन जांच की, लेकिन वहां कहीं से भी कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। उनका मानना है कि यह धमकी सिर्फ अफवाह फैलाने के लिए की गई थी। उन्होंने स्कूल प्रबंधन और अभिभावकों से अपील की है कि वे किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें।
पुलिस ने दिया आश्वासन
पुलिस आयुक्त ने आश्वासन दिया है कि शहर में सुरक्षा व्यवस्था बेहतर है। साथ ही उन्होंने लोगों से अनुरोध किया है कि यदि कोई अफवाह फैलाता है तो वे तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दें ताकि उचित कार्रवाई की जा सके। प्रशासन ने शहरवासियों से शांति बनाए रखने और अफवाहों पर विश्वास न करने की अपील की है।

Also Read

पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

17 Sep 2024 01:10 AM

मेरठ मेरठ हादसा : पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे इमरान मसूद को लोगों ने घेरा, कहा- कांग्रेस से हो तो आप क्या दोगे

सहारनपुर से कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने ज़ाकिर कॉलोनी में पीड़ितों के परिजनों से मिलकर दुख जताया। इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों... और पढ़ें