चार वर्षीय छात्रा के साथ हुआ था दुर्व्यवहार : आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, पढ़िए पूरा मामला

आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, पढ़िए पूरा मामला
UPT | Symbolic photo

Oct 17, 2024 16:50

नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैम्ब्रिज स्कूल जूनियर विंग में चार साल की बच्ची के दुर्व्यवहार का मामला सामने आया था। पुलिस ने आरोपी सफाईकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Oct 17, 2024 16:50

Noida News : नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैम्ब्रिज स्कूल जूनियर विंग में चार साल की बच्ची के दुर्व्यवहार का मामला सामने आया था। जानकारी के मुताबिक मासूम के प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़खानी की गई थी। इस मामले में बच्ची के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी सफाईकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।



ये है पूरा मामला
अपर पुलिस उपायुक्त मनीष कुमार मिश्र के अनुसार यह मामला तब सामने आया जब पीड़ित बालिका ने अपनी माता को बताया कि विद्यालय में प्लेट देने वाले एक व्यक्ति ने उसके साथ अनुचित व्यवहार किया। पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी नित्यानंद जो निठारी गांव का निवासी है ने यह किया। घटना के बाद बालिका भयभीत हो गई और उसके व्यवहार में परिवर्तन आ गया। वह चुपचाप रहने लगी और किसी से कुछ नहीं बोलती थी। माता-पिता द्वारा पूछताछ करने पर उसने पूरी बात बताई। जिसके बाद 10 अक्टूबर को सेक्टर 20 थाने में केस दर्ज कराया गया। आरोपी नित्यानंद को कुछ दिन पहले ही एक एजेंसी के माध्यम से अनुबंध पर नियुक्त किया गया था। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की।

ये भी पढ़ें : काजू, बादाम और देसी घी खाता है ये भैंसा : करोड़ों में है इसकी कीमत, लेकिन बेचने को तैयार नहीं मालिक, जानिए क्या है खासियत

प्राइवेट पार्ट के साथ की छेड़छाड़  
पुलिस को दी गई शिकायत में बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी चार साल की पुत्री नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैम्ब्रिज स्कूल जूनियर विंग में पढ़ती है। बच्ची पिछले कुछ दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी। वह और उनकी पत्नी बेटी को साथ लेकर डॉक्टर के पास ले गए। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ की गई है। इसके बाद पिता ने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि स्कूल में जो भईया प्लेट देते हैं उन्होंने दो दिन पहले उसके प्राइवेट पार्ट पर कुछ चुभाया था।

ये भी पढ़ें : यूपी में कैंसर के इलाज की सुविधाएं : लखनऊ से मुरादाबाद तक कई अस्पताल कर रहे जीवनरक्षक उपचार, सरकारी स्कीमों का भी मिलता फायदा 

विद्यालय प्रबंधन पर लगे घटना को छिपाने के आरोप
विद्यालय प्रबंधन ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा है कि वे पुलिस जांच में पूर्ण सहयोग कर रहे हैं। प्रबंधन के अनुसार विद्यालय परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की गई। परंतु कोई निर्णायक साक्ष्य नहीं मिला। हालांकि कुछ अभिभावकों का आरोप है कि विद्यालय प्रबंधन ने प्रारंभ में इस घटना को छिपाने का प्रयास किया।

Also Read

लेखपाल ने निजी सहायक को दिलवाई रिश्वत, SDM ने किया निलंबित

18 Oct 2024 12:02 AM

हापुड़ हापुड़ में रिश्वत लेने की वीडियो वायरल : लेखपाल ने निजी सहायक को दिलवाई रिश्वत, SDM ने किया निलंबित

गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।जिसमें एक लेखपाल का निजी सहायक रिश्वत लेता नजर आ रहा है। और पढ़ें