सीएम का ग्रेटर नोएडा दौरा टला : योगी आदित्यनाथ ने चुनावी बैठकों के कारण रद्द किया कार्यक्रम

योगी आदित्यनाथ ने चुनावी बैठकों के कारण रद्द किया कार्यक्रम
UPT | सीएम योगी आदित्यनाथ

Feb 29, 2024 11:34

टर नोएडा में आकर योगी आदित्यनाथ काफी परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करते, लेकिन वह अब नहीं आ रहे हैं। जिसकी मुख्य वजह यह बताई जा रही है कि चुनावी बैठक शुरू हो गई है।

Feb 29, 2024 11:34

Noida News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 1 मार्च 2024 (शुक्रवार) को ग्रेटर नोएडा नहीं आएंगे। परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण होना था लेकिन इसे फिलहाल टाल दिया गया है। इसकी मुख्य वजह यह बताई जा रही है कि चुनावी बैठक शुरू हो गई है। 

लखनऊ से दिल्ली तक बैठकों का दौर
बताया जा रहा है कि लखनऊ से लेकर दिल्ली तक लोकसभा चुनाव की तैयारी में भाजपा जो भी बैठक कर रही है, उनमें योगी आदित्यनाथ को शामिल होना है। इन्हीं वजह से योगी आदित्यनाथ का गौतमबुद्ध नगर में आगमन कैंसिल हो गया है। मुख्यमंत्री 1 मार्च 2024 को गौतमबुद्ध नगर आने वाले थे। उनका कार्यक्रम भी लग गया था।

दिग्गजों की नजर गौतमबुद्ध नगर पर
लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सियासी दिग्गजों की नजर गौतमबुद्ध नगर पर है। अयोध्या राम मंदिर उद्घाटन के बाद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वेस्मेंट यूपी में रैली की थी। तब से ही लोकसभा चुनाव को लेकर वेस्ट यूपी के अलावा गौतमबुद्ध नगर में हाई लेवल बैठक जारी हैं।

Also Read

जमीन से लेकर उद्यान विभाग तक भ्रष्टाचार, सरदार मोहिंदर सिंह पर बड़ा आरोप

19 Sep 2024 05:26 PM

गौतमबुद्ध नगर बसपा काल का महाघोटाला : जमीन से लेकर उद्यान विभाग तक भ्रष्टाचार, सरदार मोहिंदर सिंह पर बड़ा आरोप

इन तीनों प्राधिकरणों के चेयरमैन रहे सरदार मोहिंदर सिंह के कार्यकाल में यह घोटाला हुआ। उन पर आरोप है कि उन्होंने अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करते हुए इन प्राधिकरणों को आर्थिक संकट में धकेल दिया... और पढ़ें