बड़ी खबर : बदमाशों ने हरियाणा के व्यापारी का किया अपहरण, ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने बचाया

बदमाशों ने हरियाणा के व्यापारी का किया अपहरण, ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने बचाया
UPT | हरियाणा के व्यापारी का किया अपहरण

May 21, 2024 11:26

राजीव मित्तल बल्लभगढ़ की मुकेश कॉलोनी का निवासी है। सोमवार की रात करीब 10 बजे वह अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से बल्लभगढ़ मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचा। इसी दौरान स्कूटी सवार दो...

May 21, 2024 11:26

Greater Noida News : हरियाणा के बल्लभगढ़ निवासी एक व्यापारी का स्कूटी सवार बदमाशों द्वारा अपहरण कर लिया गया और उसे बंधक बनाकर उसकी ही स्कॉर्पियो गाड़ी में ग्रेटर नोएडा लाया गया। बदमाश उसके हाथ-पैर बांधकर ही उसे गाड़ी में डाल लाए थे।

कैसे किया अपहरण
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित राजीव मित्तल बल्लभगढ़ की मुकेश कॉलोनी का निवासी है। सोमवार की रात करीब 10 बजे वह अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से बल्लभगढ़ मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचा। इसी दौरान स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी। फिर उन्होंने अवैध हथियारों के बल पर राजीव को बंधक बना लिया और उसकी ही गाड़ी में डालकर ग्रेटर नोएडा की ओर रवाना हो गए।
 
ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने देखा तो...
मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे जब यह बदमाश ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने देख लिया। पुलिस को देखकर बदमाश घबरा गए और तेज गति से भागने की कोशिश की। इसी दौरान उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी सड़क किनारे एक डिवाइडर से जा टकराई और क्षतिग्रस्त हो गई।  

पुलिस ने करवाया बंधक मुक्त
गाड़ी के एक्सीडेंट होते ही आसपास मौजूद लोग और पुलिस वाले मौके पर पहुंच गए। इसी बीच गाड़ी के अंदर बंधक बनाए गए राजीव ने शोर मचाना शुरू कर दिया। लोगों को पास आते देखकर बदमाश अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी छोड़कर मौके से भाग खड़े हुए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी का दरवाजा खोला और राजीव को रस्सियों से बांधे होने से मुक्त कराया। उसके बाद पूछताछ में पता चला कि वह बल्लभगढ़ का ही रहने वाला है और बदमाशों ने उसका बल्लभगढ़ से ही अपहरण किया था। राजीव के परिजनों को भी इस पूरी घटना की जानकारी दे दी गई है।

Also Read

जल्द बदलेगी बागपत की तस्वीर, स्वच्छता ही सेवा अभियान में नागरिक देंगे सहयोग

16 Sep 2024 09:42 PM

बागपत स्वच्छ बागपत,स्वस्थ बागपत : जल्द बदलेगी बागपत की तस्वीर, स्वच्छता ही सेवा अभियान में नागरिक देंगे सहयोग

पखवाड़ा में मुख्यतः तीन गतिविधियां रखी गई हैं। स्वच्छता की भागीदारी, संपूर्ण स्वच्छता, सफाई मित्र सुरक्षा शिविर में सफाई मित्रों के सम्मान में... और पढ़ें