धौलाना विधायक ने योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात : आईटीआई हब बनाने की मांग, सीएम ने दिया आश्वासन

आईटीआई हब बनाने की मांग, सीएम ने दिया आश्वासन
UPT | धौलाना विधायक ने योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

Jun 25, 2024 15:59

जिले की धौलाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक धर्मेश तोमर ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले और उन्हें क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराते हुए पिलखुवा-धौलाना मार्ग को चार लाइन बनाए जाने की मांग की

Jun 25, 2024 15:59

Hapur News : जिले की धौलाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक धर्मेश तोमर ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया और पिलखुवा-धौलाना मार्ग को फोरलेन बनाने की मांग की। इसके अलावा उन्होंने जिले का विस्तार करने और धौलाना को आईटीआई हब बनाने की भी मांग की है।

कई गांव के युवाओं को रोजगार मिलेगा
दरअसल, विधायक ने बताया कि पिलखुवा से धौलाना का मार्ग फोरलेन होगा तो ट्रांसपोर्ट की उचित व्यवस्था मिलने पर यहां ज्यादा फैक्ट्रियां स्थापित होंगी। जिससे 12 किलोमीटर के क्षेत्र में पड़ने वाले गांव चोड़ा, कंदौला, हावल, बौड़ा खुर्द, सिखैड़ा सहित कई गांव के युवाओं को रोजगार मिलेगा। यही नहीं उन्होंने मुख्यमंत्री से जिला सीमा विस्तार पर भी चर्चा की है। जिसमें उन्होंने बताया कि हापुड़ जिले का विस्तार होता है तो विधानसभा क्षेत्र का नया परिसीमन बनेगा और हापुड़ लोकसभा क्षेत्र बन जाएगा। 

समस्याओं पर की सीएम से चर्चा 
उन्होंने अन्य समस्याओं पर भी सीएम से चर्चा की है। सीएम ने उनकी वार्ता सुनकर सभी समस्याओं के जल्द से जल्द निस्तारण कराए जाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने बताया कि उन्हें उम्मीद है सीएम योगी आदित्यनाथ क्षेत्र के विकास के लिए आवश्यक प्रभावी कार्य करेंगे। इसके अलावा उन्होंने क्षेत्र को आइटी हब बनने की और पहल करने की भी मांग की। जिससे युवाओं को रोजगार के नये अवसर मिल सकें।

Also Read

कहा-आम आदमी पार्टी की पहचान जाति-धर्म नहीं, स्कूल और अस्पताल के नाम पर

28 Sep 2024 09:36 PM

मेरठ मेरठ पहुंचे एमपी संजय सिंह : कहा-आम आदमी पार्टी की पहचान जाति-धर्म नहीं, स्कूल और अस्पताल के नाम पर

सांसद संजय सिंह ने कहा निजी अस्पतालों एवं प्राइवेट स्कूलों में मची लूट पर रोक नहीं लगी तो आम आदमी पार्टी व्यापक स्तर पर करेगी आंदोलन। और पढ़ें