जेपी इंफ्राटेक के बायर्स को राहत : 710 फ्लैटों को मिला ऑक्युपेंसी सर्टिफिकेट, नोएडा अथॉरिटी ने किया जारी

710 फ्लैटों को मिला ऑक्युपेंसी सर्टिफिकेट, नोएडा अथॉरिटी ने किया जारी
UPT | JP Infratech

Sep 09, 2024 17:25

जेपी इंफ्राटेक के प्रभावित खरीदारों के लिए राहत की खबर है। नोएडा अथॉरिटी ने जेपी इंफ्राटेक का टेकओवर करने वाली कंपनी सुरक्षा रियल्टर्स को 710 फ्लैटों के लिए ऑक्युपेंसी सर्टिफिकेट (ओसी) जारी कर दिया है...

Sep 09, 2024 17:25

Short Highlights
  • जेपी इंफ्राटेक के प्रभावित खरीदारों के लिए बड़ी खबर
  • नोएडा अथॉरिटी ने 710 फ्लैटों के लिए ओसी जारी किया
  • जेपी इंफ्राटेक के प्रोजेक्टों में 2014 से निर्माण कार्य रुका हुआ था
Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक महत्वपूर्ण अपडेट सामने आया है, जिसमें जेपी इंफ्राटेक के प्रभावित खरीदारों के लिए राहत की खबर है। नोएडा अथॉरिटी ने जेपी इंफ्राटेक का टेकओवर करने वाली कंपनी सुरक्षा रियल्टर्स को 710 फ्लैटों के लिए ऑक्युपेंसी सर्टिफिकेट (ओसी) जारी कर दिया है। जिसके बाद, अब इन फ्लैटों के खरीदारों को अगले 2-3 दिनों में पजेशन लेटर मिलने की उम्मीद है। 

1800 खरीदारों को मिलेगा घर
इसके अलावा, कंपनी ने 1058 फ्लैटों के लिए भी ओसी के आवेदन दिए हैं और उन्हें अगले 20-25 दिनों में नोएडा अथॉरिटी से ओसी मिलने की संभावना है। इससे दिवाली से पहले करीब 1800 खरीदारों को उनके घर मिल सकेंगे, जो लंबे समय से अपने घरों का इंतजार कर रहे थे। 



2014 से रुका था निर्माण कार्य
जानकारी के मुताबिक, जेपी इंफ्राटेक के प्रोजेक्टों में 2014 से निर्माण कार्य रुका हुआ था और 2017 से इसे दिवालिया घोषित किया गया था। इसके बाद, इंटरिम रिजॉल्यूशन प्रोफेशनल (आईआरपी) की निगरानी में कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम हुआ। हाल ही में सुरक्षा रियल्टर्स ने जेपी इंफ्राटेक का टेकओवर कर लिया और इसके बाद 710 फ्लैटों के लिए ओसी प्राप्त करने के लिए आवेदन किया, ताकि इनका पजेशन जल्द से जल्द दिया जा सके। सुरक्षा ने इन फ्लैटों में फिनिशिंग का काम भी शुरू कर दिया था।

इन प्रोजेक्ट्स के लिए जारी किया गया ओसी
जेपी इंफ्राटेक के विभिन्न प्रोजेक्ट्स जैसे कि कॉसमॉस, किंग्सटन पार्क अपार्टमेंट और किंग्सटन बुलेवर्ड के लिए ओसी जारी किया गया है। सुरक्षा रियल्टर्स ने किंग्सटन पार्क अपार्टमेंट प्रोजेक्ट में 226 फ्लैटों के लिए और कॉसमॉस प्रोजेक्ट में 832 फ्लैटों के लिए ओसी के आवेदन किए हैं। इस प्रक्रिया के पूरा होने पर अधिक खरीदारों को भी अपने घर मिलने की संभावना है।

ये भी पढ़ें- Big Breaking : UP में 69000 शिक्षक भर्ती मामले में बड़ा अपडेट, SC ने इलाहाबाद HC के आदेश पर लगाई रोक

Also Read

मेरठ में पुलिस मुठभेड़ में दो गोकश गिरफ्तार

19 Sep 2024 10:00 AM

मेरठ Meerut Police Encounter : मेरठ में पुलिस मुठभेड़ में दो गोकश गिरफ्तार

पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ फायरिंग में गोकश मेहराजुद्दीन उर्फ मेहराज पुत्र मौ. रफीक निवासी चमड़ा पैठ गली न0 31 थाना लोहियानगर मेरठ के दायें पैर में गोली लगी और पढ़ें