ग्रेटर नोएडा में युवती की मौत का कारण : प्रेमी से छुपकर करती थी बात, आखिरी कॉल कर लगाई छलांग

प्रेमी से छुपकर करती थी बात, आखिरी कॉल कर लगाई छलांग
UPT | symbolic image

Apr 03, 2024 16:50

ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी-2 सोसाइटी में एक युवती की 19वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। पुलिस की जांच में युवती की मौत के कारणों का पता चला है...

Apr 03, 2024 16:50

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी-2 सोसाइटी में एक युवती की 19वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। पुलिस की जांच में युवती की मौत के कारणों का पता चला है। इस मामले में यह सामने आया है कि युवती ने मरने से पहले गार्ड के फोन से किसी को कॉल किया फिर वह कूदी है। पुलिस ने बताया कि वह मोहित नाम के युवक से छुपकर बात करती थी। मोहित ने पहले भी दो बार युवती की शादी तुड़वाई थी। नंबर की लोकेशन से पुलिस मोहित को पकड़ने में लगी है।

परिजनों ने लगाए थे आरोप
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इस घटना से हड़कंप मच गया था। घटना के बाद मृतका के परिजनों ने रेप और हत्या के आरोप लगाए थे। इसके बाद सड़क जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की थी। मृतका की मां का कहना था कि उसकी बेटी के साथ गलत काम किया गया है और फिर फेंका गया है।

यह है मामले की पूरी कहानी
दरअसल, युवती को एक मोहित नाम का युवक फोन कर परेशान करता था। करीब आठ महीने पहले युवती की शादी तय हो गई, तो आरोपी ने लड़का पक्ष को फोन कर खुद को युवती का प्रेमी बताया जिससे उसकी शादी टूट गई। जब युवती की शादी की बात चल रही थी तब वह साढे सोलह साल की थी। इसकी शिकायत मोहित ने विजयनगर कोतवाली में की थी, इससे परिजन परेशान थे और आरोपी से युवती को दूर रखते थे। परिजनों ने युवती से मोबाइल छीन लिया था। मगर चोरी-छिपे युवती अपनी मां के मोबाइल से ही मोहित को कॉल करती थी। इस बात की पुष्टि भी पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर की है। फिलहाल, नोएडा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

कैसे हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को थाना बिसरख की गौर सिटी-2 की वीवीआईपी सोसाइटी में 16 वर्षीय किशोरी पांचवी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गई थी। मौके पर सोसाइटी के लोग इकट्ठा हो गए थे। कुछ निवासियों का कहना था कि वह कूदी है और कुछ का कहना था कि वह गिरी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया था जिसका पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया है।

Also Read

नोएडा पुलिस कमिश्नरेट में तैनात ये 5 अफसर बने डीसीपी से एएसपी, यूपी में 37 अफसरों के प्रमोशन

27 Jul 2024 10:40 AM

गौतमबुद्ध नगर बड़ी खबर : नोएडा पुलिस कमिश्नरेट में तैनात ये 5 अफसर बने डीसीपी से एएसपी, यूपी में 37 अफसरों के प्रमोशन

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात 5 अधिकारियों समेत उत्तर प्रदेश के कुल 37 अफसरों का प्रमोशन हुआ है। गौतमबुद्ध नगर के पांच अधिकारियों को एसीपी (डीएसपी) से प्रमोट कर... और पढ़ें