ग्रेटर नोएडा वेस्ट में महिला की दबंगई  : ग्रीन आर्क सोसाइटी में भंडारे के दौरान मारपीट का मामला, पीड़ित की पत्नी और बच्चों को जान से मारने की धमकी

ग्रीन आर्क सोसाइटी में भंडारे के दौरान मारपीट का मामला, पीड़ित की पत्नी और बच्चों को जान से मारने की धमकी
UPT | सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Oct 13, 2024 17:10

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ग्रीन आर्क सोसाइटी में आयोजित एक भंडारे के दौरान कथित तौर पर मारपीट की घटना सामने आई है। पीड़ित हिमांशु राजपूत ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें एक दंपति पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

Oct 13, 2024 17:10

Short Highlights
  • सोसाइटी में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ी
  • घटना के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी
Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ग्रीन आर्क सोसाइटी में आयोजित एक भंडारे के दौरान कथित तौर पर मारपीट की घटना सामने आई है। पीड़ित हिमांशु राजपूत ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें एक दंपति पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। घटना के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है, जिससे सोसाइटी में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है।

ये है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में हिमांशु राजपूत कि वह सोसाइटी के K-2103 फ्लैट में रहते हैं, वे सोसाइटी के बाहर गरीबों के लिए भंडारा आयोजित कर रहे थे। लगभग 11:45 बजे, F-1804 निवासी दीपक शर्मा अपनी पत्नी के साथ वहां पहुंचे और उन्हें गाली-गलौज करने लगे। आरोप है कि दीपक ने हिमांशु, उनकी पत्नी और बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी।


हथियार से वार कर किया घायल
शुरुआत में, आसपास के लोगों के हस्तक्षेप के बाद दंपति वहां से चले गए। लेकिन कुछ देर बाद, दीपक की पत्नी मनीषा शर्मा अपने पति के साथ लौटीं और कथित तौर पर किसी अज्ञात वस्तु से हिमांशु के सिर के पीछे वार किया, जिससे वे बेहोश हो गए। जब उन्हें होश आया, तो उनके साथी उन्हें दंपति के चंगुल से बचा रहे थे। इसके बाद आरोपी दंपति हथियार लेकर फरार हो गए।

पहले भी हुआ था विवाद, पुलिस से मांगी मदद 
हिमांशु ने अपनी शिकायत में बताया है कि इससे पहले 31 अगस्त, 2024 को भी दीपक शर्मा ने उनके साथ मारपीट की थी, जिसका संज्ञान पुलिस ने लिया था। पीड़ित ने अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता जताते हुए पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि वे मामले की गंभीरता को देखते हुए उचित कार्रवाई करेंगे और सोसाइटी में शांति बनाए रखने के लिए आवश्यक कदम उठाएंगे।

Also Read

'पिता से हो गया है झगड़ा, जा रहा हूं आत्महत्या करने' देवदूत बनकर पहुंची परतापुर पुलिस तो...

13 Oct 2024 07:03 PM

मेरठ Meerut News : 'पिता से हो गया है झगड़ा, जा रहा हूं आत्महत्या करने' देवदूत बनकर पहुंची परतापुर पुलिस तो...

मामले की गम्भीरता को देखते हुए थाना परतापुर पुलिस व पीआरवी 0548 के कर्मचारीगण द्वारा तत्काल ग्राम उपहैडा में पहुंचे और व्यक्ति की लोकेशन ली। पता चला कि वो घर पर नहीं है। और पढ़ें