नोएडा में ट्रैफिक एडवाइजरी जारी : किसानों का भारत बंद, जाम में नहीं फंसना चाहते हैं तो पढ़िए पूरी खबर...

किसानों का भारत बंद, जाम में नहीं फंसना चाहते हैं तो पढ़िए पूरी खबर...
UPT | 16 फरवरी को भारत बंद

Feb 16, 2024 12:48

भारत बंद के कारण दिल्ली ट्रैफिक व्यवस्था असंतुलित हो सकती है। नोएडा और दिल्ली की सीमा पर लगने वाले बार्डरों पर चेंकिग जारी है...

Feb 16, 2024 12:48

Noida News : किसान आंदोलन के चलते 16 फरवरी को भारत बंद का ऐलान किया गया है। संयुक्त किसान मोर्चा समेत 37 किसान समूहों ने अपनी मांगों का हवाला देते हुए ग्रामीण भारत बंद और देशव्यापी हड़ताल की घोषणा की है। जिसके चलते हरियाणा और पंजाब के किसानों को रोकने के लिए भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है। इसका असर नोएडा में भी देखने को मिला है। नोएडा पुलिस हाईअलर्ट पर है। जिले में धारा 144 लगा दी गई है। नोएडा पुलिस की तरफ से अपील की गई है कि दिल्ली जाने वाले आमजन यातायात असुविधा से बचने हेतु कृपया मेट्रो का अधिक से अधिक प्रयोग करें। यात्री यातायात संबंधी असुविधा होने पर यातायात हेल्पलाइन नम्बर 9971009001 पर संपर्क कर सकते हैं।

रूट डायवर्जन की संभावना
भारत बंद 16 फरवरी सुबह 4 बजे से शाम 6 बजे तक रहेगा। भारत बंद के कारण दिल्ली ट्रैफिक व्यवस्था असंतुलित हो सकती है। नोएडा और दिल्ली की सीमा पर लगने वाले बार्डरों पर चेंकिग जारी है। नोएडा पुलिस का कहना है कि भारत बंद के कारण रूट डायवर्जन किया जा सकता है। जाम से बचने के लिए मेट्रो का ज्यादा इस्तेमाल करें। जाम से बचने के लिए सिघूं, गाजीपुर और टिकरी बॉर्डर पर जाने से बचने की सलाह जारी की गई है।

जाम लगने पर ऐसा रहेगा यातायात
  • 130 मीटर रोड से डिपो गोलचक्कर होकर परीचौक की ओर जाने वाले वाहन सुपरटेक गोलचक्कर से होंडा सीएल चौक से पी-3 गोलचक्कर, आइएफएस विला गोलचक्कर होकर गन्तव्य को जा सकेगा।
  • सूरजपुर से परीचौक की ओर जाने वाले वाहन एलजी गोलचक्कर से नालेज पार्क होकर एक्सपोमार्ट गोलचक्कर से गन्तव्य को जा सकेगा।
  • नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से परीचौक होकर जाने वाले वाहन हरनंदी कट, गलगोटिया कट से नॉलेज पार्क/एक्सपो मार्ट गोलचक्कर से गन्तव्य को जा सकेगा।
  • कासना से परीचौक होकर सूरजपुर की ओर जाने वाले वाहन होंडा सीएल चौक से सुपरटेक गोलचक्कर होकर 130 मीटर रोड से होते हुए गन्तव्य को जा सकेगा।
  • चिल्ला बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन सेक्टर 14ए फ्लाईओवर से गोलचक्कर चौक सेक्टर-15 होकर संदीप पेपर मिल चौक, झुण्डपुरा चौक से गन्तव्य को जा सकेगा।
  • डीएनडी बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से सेक्टर-18 होकर एलिवेटेड का प्रयोग कर गन्तव्य को जा सकेगा।
  • कालिन्दी बार्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन महामाया फ्लाई ओवर से सेक्टर-37 होकर गन्तव्य को जा सकेगा।
  • यमुना एक्सप्रेस-वे का प्रयोग कर दिल्ली जाने वाला यातायात जेवर टोल से खुर्जा की ओर उतरकर जहांगीरपुर होकर गन्तव्य को जा सकेगा।
  • पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से उतरकर सिरसा, परीचौक होकर दिल्ली जाने वाला यातायात सिरसा पर न उतरकर दादरी, डासना होकर गन्तव्य को जा सकेगा।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें