सेक्टर-52 में दर्दनाक हादसा : खुले नाले ने ली एक और जान, स्थानीय लोगों में आक्रोश

खुले नाले ने ली एक और जान, स्थानीय लोगों में आक्रोश
UPT | सेक्टर-52 में दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

Sep 28, 2024 11:42

स्थानीय निवासियों का कहना है कि अगर प्राधिकरण ने इस नाले को समय पर ढकने के लिए कदम उठाए होते, तो यह भयानक हादसा टाला जा सकता था...

Sep 28, 2024 11:42

Short Highlights
  • सेक्टर-52 में खुले नाले में गिरने से युवक की मौत 
  • नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ भारी नाराजगी
  • लोगों ने नाले की सुरक्षा को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की
Noida News : नोएडा के सेक्टर-52 में एक खुले नाले में गिरने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। इस घटना से स्थानीय निवासियों में नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ भारी नाराजगी देखी जा रही है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि अगर प्राधिकरण ने इस नाले को समय पर ढकने के लिए कदम उठाए होते, तो यह भयानक हादसा टाला जा सकता था। यह मामला सेक्टर-24 थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है।

जानें पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, गुरुवार की शाम एक युवक अपने घर लौटते समय अचानक इस खुले नाले में गिर गया। स्थानीय लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक स्थिति बहुत गंभीर हो चुकी थी। इस दर्दनाक घटना ने क्षेत्र के लोगों में गुस्से की लहर पैदा कर दी है। एक स्थानीय निवासी ने कहा, "हमने कई बार प्राधिकरण से अनुरोध किया था कि नाले को ढका जाए, लेकिन हमारी सुनवाई नहीं हुई। अब एक युवा की जान चली गई है। क्या प्राधिकरण अब भी जागेगा?"
लोगों ने जताई चिंता
वहीं इस घटना के बाद, लोगों ने नाले की सुरक्षा को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है। उनका मानना है कि अधिकारियों को जल्द ही कार्रवाई करनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी त्रासदियों से बचा जा सके। लोगों का आक्रोश इस बात का संकेत है कि यदि उनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया गया, तो इससे और भी गंभीर परिणाम सामने आ सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में गांव प्रधान पति की दबंगई : रिकवरी करने गई टीम को बनाया बंधक, मौके पर पहुंचे एसडीएम

Also Read

गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली, मौके से एक फरार

28 Sep 2024 01:12 PM

गाजियाबाद Ghaziabad News : गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली, मौके से एक फरार

घायल युवक से पूछताछ करने पर पता चला कि उसका नाम राहुल है। जो कि दिल्ली का रहने वाला है। राहुल दिल्ली और गाजियाबाद का हिस्ट्रीशीटर है। और पढ़ें