नोएडा में पैरेंट्स से स्कूल घेरा : टीचर और एडिमिनिस्ट्रेटर को जमानत मिलने पर भड़के, बोले- कार्रवाई चाहिए, आश्वासन नहीं

टीचर और एडिमिनिस्ट्रेटर को जमानत मिलने पर भड़के,  बोले- कार्रवाई चाहिए, आश्वासन नहीं
UPT | अभिभावकों ने किया स्कूल का घेराव

Oct 19, 2024 17:15

घटना को छिपाने वाले क्लास टीचर और स्कूल एडिमिनिस्ट्रेटर को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उन्हें जमानत मिल गई। इसके बाद अभिभावकों का गुस्सा भड़क उठा। उन्होंने स्कूल का घेराव कर दिया।

Oct 19, 2024 17:15

Short Highlights
  • बच्ची से डिजिटल रेप का मामला
  • क्लास टीचर को मिली जमानत
  • अभिभावकों ने किया स्कूल का घेराव
Noida News : नोएडा के सेक्टर 27 स्थित कैंब्रिज स्कूल में शनिवार को जमकर हंगामा हुआ। कुछ दिन पहले 3 साल की बच्ची के साथ डिजिटल रेप की घटना सामने आई थी। इस मामले में पुलिस ने स्कूल में काम करने वाली आरोपी स्वीपर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं घटना को छिपाने वाले क्लास टीचर और स्कूल एडिमिनिस्ट्रेटर को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उन्हें जमानत मिल गई। इसके बाद अभिभावकों का गुस्सा भड़क उठा। उन्होंने स्कूल का घेराव कर दिया। अभिभावकों का साफ कहना था कि आश्वासन नहीं, कार्रवाई चाहिए।

स्कूल प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्कूल प्रशासन से मुलाकात करने के लिए अभिभावक स्कूल पहुंचे थे। लेकिन स्कूल प्रशासन की तरफ से कोई भी बात करने को तैयार नहीं हुआ। भड़के अभिभावकों ने स्कूल के खिलाफ प्रदर्शन किया। इसके बाद पैरेंट्स डीएम से मुलाकात के लिए पहुंचे। उन्होंने जिलाधिकारी के सामने अपनी मांगें रखी।



जांच के लिए टीम का गठन
भड़के अभिभावकों ने कहा कि स्कूल के अंदर बच्चे सुरक्षित नहीं है। जब स्कूल प्रशासन से बात करने की कोशिश की जा रही है, तो वह इसके लिए तैयार नहीं हैं। इसके बाद जिलाधिकारी मनीष कुमार मिश्रा ने एक टीम का गठन किया। ये टीम जांच कर गाइडलाइन जारी करेगी और गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

क्या होता है डिजिटल रेप?
अंग्रेजी में डिजिट का मतलब उंगली, अंगूठा या पैर की अंगुली भी होता है। डिजिटल रेप का तात्पर्य ऐसे क्राइम से है, जहां किसी महिला के प्राइवेट पार्ट को उंगलियों से टच किया जाता है।

यह भी पढ़ें- Bomb Threat : IndiGo और Akasa के 10 विमानों में बम की धमकी, सुरक्षा व्यवस्था में बढ़ी हलचल

यह भी पढ़ें- नीरज चोपड़ा पहुंचे लखनऊ : हजरतगंज की सैर कर पी शर्मा की चाय, मेहमाननवाजी के हुए कायल

Also Read

यूनिटेक की बायर्स को चेतावनी, नहीं किया भुगतान तो आवंटन होगा रद्द

19 Oct 2024 06:25 PM

मेरठ रियल एस्टेट में उथल-पुथल : यूनिटेक की बायर्स को चेतावनी, नहीं किया भुगतान तो आवंटन होगा रद्द

सरकार द्वारा यूनिटेक ग्रुप के लिए नियुक्त किए गए बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने कंपनी द्वारा बताए गए बकाया भुगतान न करने वाले फ्लैट बायर्स को चेतावनी जारी की है... और पढ़ें