बड़ी खबर : अमूल की आइसक्रीम में मिला कनखजूरा, शुद्धता पर उठे सवाल

अमूल की आइसक्रीम में मिला कनखजूरा, शुद्धता पर उठे सवाल
UPT | अमूल की आइसक्रीम में कनखजूरा

Jun 15, 2024 15:58

मुंबई में आइसक्रीम के अंदर कटी हुई उंगली मिलने के बाद नोएडा में अमूल आइसक्रीम के अंदर कनखजूरा निकला है। पीड़िता नोएडा के सेक्टर-12 में रहती है...

Jun 15, 2024 15:58

Noida News : मुंबई में आइसक्रीम के अंदर कटी हुई उंगली मिलने के बाद नोएडा में अमूल आइसक्रीम के अंदर कनखजूरा निकला है। पीड़िता नोएडा के सेक्टर-12 में रहती है शनिवार सुबह उन्होंने ब्लिंकिट से आइसक्रीम मंगाई जब उसे खोलकर देखा तो उसके अंदर ढक्कन में कनखजूरा रेंगता हुआ दिखाई दिया। घटना के बाद पीड़िता ने ब्लिंकिट (Blinkit) को शिकायत दी है।

क्या है पूरा मामला 
नोएडा के सेक्टर-12 में रहने वाली दीपा ने बताया कि शनिवार को सुबह उनके बच्चों ने आइसक्रीम खाने की ज़िद की। गर्मी बहुत थी इसीलिए उन्होंने ऑनलाइन ब्लिंकिट के माध्यम से अमूल (Amul) वैनिला मैजिक आइसक्रीम 195 रुपये की मंगा ली। जब उन्होंने उसे खोलकर देखा तो उसके अंदर कनखजूरा रेंगता हुआ दिखाई दिया। यह देखकर वह बहुत ज्यादा घबरा गई। इसके तुरंत बाद उन्होंने ब्लिंकिट को शिकायत दी। ब्लिंकिट की तरफ से उन्हें पैसे रिफंड भी हो गए हैं, ब्लिंकिट कस्टमर केयर ने बताया कि अमूल के मैनेजर उनसे कांटेक्ट करेंगे लेकिन अभी तक अमूल की तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आया है। 

कीड़े वाली आइसक्रीम 
दीपा कहती है कि लोग अक्सर ऑनलाइन सामान मंगाते हैं। अगर बच्चे इस कीड़े वाली आइसक्रीम को खा लेते तो उन्हें फूड प्वाइजनिंग का खतरा हो सकता था और सबसे बड़ी बात कि मैं शुद्ध शाकाहारी हूं अगर इस कीड़े वाली आइसक्रीम को मैं भी खाती तो मेरी आत्मा कितनी दुखती इसका अंदजा नहीं है।

Also Read

पीड़ित परिवारों से मिले राहुल गांधी, पार्टी प्रवक्ता डॉली शर्मा समेत दिग्गज नेता रहे साथ

5 Jul 2024 03:29 PM

गाजियाबाद हाथरस सत्संग हादसा : पीड़ित परिवारों से मिले राहुल गांधी, पार्टी प्रवक्ता डॉली शर्मा समेत दिग्गज नेता रहे साथ

शुक्रवार की सुबह सभी नेता 10 जनपथ पर एकत्रित हुए। गाजियाबाद से डॉली शर्मा अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचीं। इसके बाद सभी नेता सांसद राहुल गांधी के काफिले के साथ सड़क मार्ग... और पढ़ें