Noida News : गौतमबुद्धनगर लोकसभा पर डॉक्टर महेश शर्मा की बड़ी जीत

गौतमबुद्धनगर लोकसभा पर डॉक्टर महेश शर्मा की बड़ी जीत
UPT | डॉक्टर महेश शर्मा और पीएम मोदी

Jun 04, 2024 23:12

वर्तमान सांसद तथा भारतीय जनता पार्टी के उम्माीदवार डॉक्टर महेश शर्मा ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए पांच लाख, 55 हजार वोटों से ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। 

Jun 04, 2024 23:12

Noida News : यूपी की नोएडा लोकसभा (गौतमबुद्धनगर) सीट पर डॉ. महेश शर्मा ने नया इतिहास रच दिया हैं। नोएडा (गौतमबुद्धनगर) के वर्तमान सांसद तथा भारतीय जनता पार्टी के उम्माीदवार डॉक्टर महेश शर्मा ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए पांच लाख, 55 हजार वोटों से ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। 


दो बार का तोड़ा रिकॉर्ड
नोएडा (गौतमबुद्धनगर) की लोकसभा सीट पर डॉक्टर महेश शर्मा ने जीत की हैट्रिक दर्ज की है। इस हैट्रिक में खास बात यह है कि डॉ. महेश शर्मा ने नोएडा की सीट पर जीत का अपना ही दो बार का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वर्ष-2014 के लोकसभा चुनाव में नोएडा सीट से डॉ. महेश शर्मा 2 लाख, 80 हजार वोटों से जीते थे। वर्ष-2019 के चुनाव में नोएडा की सीट पर डॉ. महेश शर्मा ने 3 लाख 36 हजार, 922 वोटों के अंतर से जीत दर्ज की थी। डॉ. महेश शर्मा को 830812 मत मिले थे। नोएडा की सीट पर सबसे पहले बसपा के टिकट पर सांसद बने सुरेन्द्र नागर के रिकॉर्ड को भी डॉ. महेश शर्मा ने तोड़ दिया है।

Also Read

बोले-यूपी में जल्द भरे जाएंगे डॉक्टरों के खाली पड़े पद, अस्पतालों में बढ़ेंगी ये सुविधाएं 

7 Jul 2024 11:19 PM

मेरठ स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने की घोषणा : बोले-यूपी में जल्द भरे जाएंगे डॉक्टरों के खाली पड़े पद, अस्पतालों में बढ़ेंगी ये सुविधाएं 

अस्पतालों में बड़े पैमाने पर खाली पड़े डॉक्टरों के पद के बारे में डिप्टी सीएम ने कहा कि जल्द ही इसके लिए भर्ती शुरू होगी। उन्होंने ने सभी सीएमओ से खाली पद भरने के लिए जिला स्तरीय कमेटी के माध्यम से साक्षात्कार शुरू करने को कहा। और पढ़ें