Noida News : नोएडा की मंडी में पैसों के लेन-देन को लेकर हुई झड़प, चार आरोपी गिरफ्तार

नोएडा की मंडी में पैसों के लेन-देन को लेकर हुई झड़प, चार आरोपी गिरफ्तार
UPT | नोएडा मंडी में मारपीट

Sep 05, 2024 14:52

नोएडा के फेस-2 स्थित मंडी में बुधवार को एक झड़प का मामला सामने आया है। यह घटना पैसों के लेन-देन को लेकर शुरू हुए विवाद का परिणाम थी, जिसमें दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई

Sep 05, 2024 14:52

Noida News : नोएडा के फेस-2 स्थित मंडी में बुधवार को एक झड़प का मामला सामने आया है। यह घटना पैसों के लेन-देन को लेकर शुरू हुए विवाद का परिणाम थी, जिसमें दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कई लोग एक-दूसरे को पीटते हुए और सब्जियां फेंकते हुए नजर आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला 
स्थानीय पुलिस के अनुसार, झगड़ा दोपहर के समय शुरू हुआ जब दो व्यापारियों के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर बहस छिड़ गई। मामूली कहासुनी जल्द ही गाली-गलौज में बदल गई और फिर हिंसक रूप ले लिया। गुस्साए व्यापारियों ने न केवल एक-दूसरे पर हाथ उठाया, बल्कि आस-पास रखी सब्जियों और फलों को भी हथियार के रूप में इस्तेमाल किया। मंडी में अफरा-तफरी मच गई और कई निर्दोष दुकानदार और ग्राहक भी इस झगड़े की चपेट में आ गए। 
चार आरोपियों को किया गिरफ्तार 
घटना की सूचना मिलते ही फेस-2 थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में लेने का प्रयास किया। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए चार मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी विन्ध्याचल तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है और घटना के पीछे के कारणों की गहन जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि वे घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें