ऑथर Jyoti Mishra

15 अगस्त पर नोएडा पुलिस अलर्ट : मेट्रो में सफर करने समय से निकलें, भारी वाहनों को दिल्ली में प्रवेश नहीं मिलेगा 

मेट्रो में सफर करने समय से निकलें, भारी वाहनों को दिल्ली में प्रवेश नहीं मिलेगा 
UPT | मेट्रो स्टेशन

Aug 14, 2024 18:17

मेट्रो स्टेशनों पर यात्रियों की कड़ी  जांच की जा रही है, जिससे एंट्री में अधिक समय लग रहा है। विशेषकर सुबह और शाम के समय, जब यात्रियों की संख्या अधिक होती है...

Aug 14, 2024 18:17

Noida News : स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर नोएडा पुलिस पूरी तरह से सतर्क है। 15 अगस्त को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है, जिसके कारण मेट्रो यात्रियों को कुछ असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। मेट्रो स्टेशनों पर यात्रियों की कड़ी  जांच की जा रही है, जिससे एंट्री में अधिक समय लग रहा है। विशेषकर सुबह और शाम के समय, जब यात्रियों की संख्या अधिक होती है, कई स्टेशनों पर लंबी कतारें देखी जा रही हैं।  

इन स्टेशनों पर लग रही कतार 
सेक्टर-62 इलेक्ट्रॉनिक सिटी, सेक्टर-52, बॉटनिकल गार्डन और सेक्टर-18 जैसे प्रमुख मेट्रो स्टेशनों पर भीड़ का दबाव अधिक है। सेक्टर-52 और सेक्टर-15 मेट्रो स्टेशनों पर तो कतारें गेट के बाहर तक लग रही हैं। हालांकि, एक्वा मेट्रो के स्टेशनों पर अभी तक कोई विशेष प्रभाव नहीं दिखाई दे रहा है। 

भारी वाहनों को दिल्ली में प्रवेश नहीं मिलेगा
सड़क मार्ग से यात्रा करने वालों के लिए भी सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है। दिल्ली बॉर्डर पर सघन जांच के कारण ट्रैफिक जाम की स्थिति बन सकती है। विशेष रूप से, भारी वाहनों पर प्रतिबंध लगाया गया है। 14 अगस्त की रात 10 बजे से 15 अगस्त की दोपहर 2 बजे तक भारी वाहनों को दिल्ली में प्रवेश नहीं मिलेगा। इस दौरान ये वाहन ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उपयोग करेंगे।

समय निकलें और सुरक्षा जांच में सहयोग करें
नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने सभी नागरिकों से अनुरोध है कि वे अपनी यात्रा के लिए पर्याप्त समय निकालें और सहयोग करें। यह व्यवस्था हमारी सुरक्षा के लिए है, इसलिए थोड़ी असुविधा के लिए धैर्य बनाए रखें। 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें