रेव पार्टी मामले में बड़े एक्शन की तैयारी : पुलिस के निशाने पर एल्विश के करीबी, ईश्वर और विनय के बाद अगला नंबर किसका?

पुलिस के निशाने पर एल्विश के करीबी, ईश्वर और विनय के बाद अगला नंबर किसका?
UPT | Elvish Yadav

Mar 22, 2024 14:32

पुलिस ने बुधवार को एल्विश यादव के दो साथी ईश्वर और विनय को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में पता चला है कि एल्विश यादव का विनय दोस्त है...

Mar 22, 2024 14:32

Short Highlights
  • एल्विश की पेशी लगातार हो रही है रद्द
  • जमानत मिलने का दावा कर रहे वकील
  • पुलिस ने एनडीपीएस की 6 धाराओं को केस में बढ़ाया
Noida News : रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव के गिरफ्तार होने के बाद नोएडा पुलिस के निशाने पर एल्विश के करीबी हैं। अब तक एल्विश के दो दोस्तों को पकड़ा गया है। जिनसे पूछताछ करने पर काफी कुछ बाहर आया है। रविवार से एल्विश जेल में बंद है। पुलिस की जांच लगातार जारी है। नोएडा पुलिस इस केस से जुड़ी हर छोटी चीज पर नजर बनाए हुए है। उधर, वकील द्वारा एल्विश को जमानत पर बाहर लाने की हर संभव कोशिश की जा रही है। अब देखना ये है एल्विश के बाद अगला नंबर किसका है?

दो दोस्तों को किया गिरफ्तार
नोएडा पुलिस ने बुधवार को एल्विश यादव के दो साथी ईश्वर और विनय को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में पता चला है कि एल्विश यादव का विनय दोस्त है। वहीं, ईश्वर के संपर्क सपेरे राहुल से जुड़े हुए है। ईश्वर और विनय के द्वारा राहुल सपेरे को बुलाया जाता है। पुलिस ने पूछताछ और सबूतों के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया था। नोएडा पुलिस केस की जांच में जुटी हुई है।

इन धाराओं में बढ़ाया केस
विनय के कहने पर राहुल नामक युवक बुकिंग पर सांप और उनके जहर के साथ सपेरे की टोली लेकर रेव पार्टी में पहुंचता था। पुलिस ने एनडीपीएस की 6 धाराओं को केस में बढ़ाया था। इनमें से दो धारा है 27 और 27ए  से कमजोर पड़ गई है। अब एनडीपीएस की चार धारा एल्विश पर लगी रहेंगे। इन सब में ग्रेटर नोएडा कोर्ट के बार एसोसिएशन के अध्यक्ष उमेश भाटी के कहा कि हम एल्विश यादव के साथ है। उनका कहना है कि एल्विश यादव निर्दोष है और उसने कुछ नहीं किया है वह जल्द ही बाहर आ जाएगा।

एल्विश की जमानत के लगातार प्रयास
एल्विश यादव की जमानत याचिका लगातार रद्द हो रही है। वकील दीपक भाटी एल्विश का केस लड़ रहे हैं। पुलिस द्वारा धाराएं बढ़ाने की वजह से ऐसा हुआ। न्यायालय ने सुनवाई के लिए शुक्रवार की तिथि निर्धारित की है। एल्विश पक्ष के वकील दीपक भाटी ने बताया कि शुक्रवार को याचिका प्रसन्न ही होगी, जिसमें मजबूती से उसका पक्ष रखा जाएगा। फेमस होने के बाद एलविश यादव के कारनामे बढ़ते ही चले गए। कुछ दिनों पहले उनकी लड़ाई एक यूट्यूब पर से हो गई थी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल होने लगा था। इस मामले में भी अब गुरुग्राम कोर्ट में एल्विश यादव की पेशी 27 मार्च को होगी।

कब और कैसे हुई गिरफ्तारी?
मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-20 थाना पुलिस ने रविवार को एल्विश यादव को सांपों की तस्करी के मामले में गिरफ्तार में लिया है। जहां पर डीसीपी, एसीपी और थाना प्रभारी एल्विश यादव से पूछताछ कर रहे हैं। रिपोर्ट में सांपों की तस्वीर का मामला सही साबित हुआ था। जिसके पास पुलिस हरकत में आई रविवार को एल्विश यादव को हिरासत में ले लिया है। डीसीपी विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। सेक्टर-20 थाना पुलिस एल्विश यादव से पूछताछ कर रही है।

एफएसएल की रिपोर्ट हुआ था खुलासा
जयपुर एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर का होना पाया गया था। 15 फरवरी 2024 को नोएडा के रेव पार्टियों में नशे में इस्तेमाल हो रहे सांपों के जहर का एफएसएल की जांच रिपोर्ट आई थी। जिसके बाद से एल्विश से नोएडा पुलिस लगातार पूछताछ कर रही थी। चर्चित यूट्यूबर एल्विश यादव समेत कई लोगों के खिलाफ सेक्टर-49 थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था।

सांपों की तस्‍करी का आरोप
यूट्यूबर एल्विश यादव पर नवंबर 2023 कई गंभीर जहरीले सांपों की तस्‍करी और गैरकानूनी रेव पार्टियां करने के आरोप लगे थे। नोएडा के सेक्‍टर-49 कोतवाली में उनके खिलाफ में एफआईआर दर्ज हुआ था। यह मुकदमा बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्‍था पीपल फॉर एनिमल में काम करने वाले गौरव गुप्‍ता ने दर्ज कराया था।

Also Read

संत के खिलाफ बिजली विभाग ने जारी की आरसी, विधायक ने हस्तक्षेप किया तो... 

8 Jul 2024 12:50 PM

बुलंदशहर Bulandshahr News : संत के खिलाफ बिजली विभाग ने जारी की आरसी, विधायक ने हस्तक्षेप किया तो... 

110 वर्ष के संत के खिलाफ बिजली विभाग की तरफ से 13 लाख की फर्जी आरसी जारी की गई। संत ने बिजली विभाग के अफसरों से गुहार लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद चीफ इंजीनियर ने शिकायत... और पढ़ें