Greater Noida News : सीमा हैदर के चक्कर में फंसी नोएडा पुलिस, इंस्टाग्राम और गूगल को भी नोटिस

सीमा हैदर के चक्कर में फंसी नोएडा पुलिस, इंस्टाग्राम और गूगल को भी नोटिस
UPT | सीमा हैदर

Jun 04, 2024 14:59

सीमा हैदर प्रेम प्रसंग के चलते अपना देश छोड़कर भारत आ गई। बताया जा रहा है कि सीमा हैदर अपने पति गुलाम हैदर से तलाक लिए बिना अपने प्रेमी सचिन मीना...

Jun 04, 2024 14:59

Greater Noida News : सीमा हैदर प्रेम प्रसंग में अपना देश छोड़कर भारत आ गई। बताया जा रहा है कि सीमा हैदर अपने पति गुलाम हैदर से तलाक लिए बिना अपने प्रेमी सचिन मीना के साथ 13 मई 2023 को नेपाल बॉर्डर के रास्ते ग्रेटर नोएडा आ गई। गुलाम हैदर ने अपने वकील मोमीन मलिक के जरिये सीमा हैदर पर आरोप लगाया कि उसने सोशल मीडिया के जरिए उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है। इस मामले में पानीपत की सिविल जज हिमानी ने याचिका स्वीकार करते हुए नोटिस जारी किया है।

इन्हें जारी हुआ नोटिस   
पानीपत की सिविल जज हिमानी की अदालत ने गुलाम हैदर के वकील मोमीन मलिक की ओर से दायर याचिका को स्वीकार कर लिया है। कोर्ट ने सीमा हैदर, रबूपुरा के थाना प्रभारी, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब, फेसबुक, गूगल और इंस्टाग्राम को नोटिस जारी किया है। आरोप है कि सीमा ने गुलाम हैदर से तलाक लिए बिना ही दूसरी शादी कर ली। इसके अलावा सोशल मीडिया पर वीडियो और रील्स बनाकर गुलाम हैदर की छवि खराब करने की कोशिश की गई है। 

नियमों के उल्लंघन पर घिरीं पाकिस्तानी भाभी
भारत सरकार की अनुमति के बिना कोई भी विदेशी यहां वीडियो या रील्स नहीं बना सकता। लेकिन सीमा ने इस कानून का उल्लंघन किया। गुलाम हैदर और अन्य को गलत तरीके से पेश किया गया है। इस पर पानीपत सिविल जज हिमानी गिल ने उनकी याचिका स्वीकार करते हुए सभी पक्षों को 2 जुलाई को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।

ऐसे हुई सीमा और सचिन की मुलाकात
सीमा हैदर का कहना है कि 19 साल की उम्र में उनकी शादी गुलाम से हुई थी। उन्होंने बताया कि उनके पति उन्हें और उनके चार बच्चों को छोड़कर सऊदी चले गए थे। उनके जाने के बाद वह अकेली रह गई थी। वह अपने लिए जीवनसाथी की तलाश कर रही थी। उनका कहना है कि उन्हें पबजी खेलने का बहुत शौक था। पबजी गेम के जरिए ही उनकी मुलाकात सचिन मनी से हुई। कुछ दिनों बाद यह मुलाकात प्यार में बदल गई। दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाईं और अपने चार बच्चों को लेकर भारत आ गई।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें