लग्जरी जिंदगी, लेकिन नीयत में चोर : सेक्टर 18 मार्केट में BMW से उतरी महिला और चुरा ले गई गमला

सेक्टर 18 मार्केट में BMW से उतरी महिला और चुरा ले गई गमला
UPT | BMW से उतरी महिला और चुरा ले गई गमला

Oct 27, 2024 15:13

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो नोएडा के बेहद पॉश माने जाने वाले इलाके सेक्टर 18 का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला लग्जरी BMW कार से एक दुकान के सामने उतरती है।

Oct 27, 2024 15:13

Short Highlights
  • BMW कार से उतरी महिला
  • दुकान से चुरा लिया गमला
  • लोगों के विरोध करने पर भड़की
Noida News : हमारे देश में चोरी हो जाने वाली चीजों का कोई सेट पैमाना नहीं है। कभी कार का शीशा तोड़कर अंदर रखा सामान चोरी हो जाता है, तो कभी बाइक साफ करने वाला कपड़ा कोई निकाल ले जाता है। भारत दुनिया का एकलौता देश हैं, जहां ट्रेनों के शौचालय में डिब्बे को भी चेन से बांधकर रखना पड़ता है। कंबल, चद्दर और शीशे-बल्ब की चोरी तो आम बात है। चोरियां गरीबी या मजबूरी में की जाएं, तो बात समझ भी आती है, लेकिन रईसों की जिंदगी जीने वाले कुछ लोगों के मन से भी चोर खत्म नहीं हो पाता। ऐसा ही एक मामला नोएडा से सामने आया है, जहां लग्जरी कार से घूम रही महिला सड़क किनारे रखा गमला ही चुरा ले गई।

BMW कार से उतरी महिला
दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो नोएडा के बेहद पॉश माने जाने वाले इलाके सेक्टर 18 का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला लग्जरी BMW कार से एक दुकान के सामने उतरती है। इसके बाद वह कुछ देर वहां टहलती है और फिर दुकाने की सीढ़ियों पर रखे गमले को उठाने की कोशिश करती है। गमला थोड़ा भारी होता है, इसलिए उसे उठाने में मुश्किल होती है। वह गाड़ी में बैठे किसी शख्स से इशारा कर कुछ कहती है।



कार में रख दिया गमला
इसके बाद वह दोबारा कोशिश करती है और गमले को उठाकर कार की तरफ ले जाती है। तभी कार में बैठा शख्स दरवाजा खोल देता है। महिला गमले को अंदर रख देती है। लेकिन पास खड़े कुछ लोग ये सब देख रहे होते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकान के पास सो रहा व्यक्ति उठ कर बैठ जाता है। वह लगातार महिला और उसकी हरकतों को देख रहा होता है। थोड़ी देर बाद उसकी पत्नी भी वहां पहुंच जाती है। गमला चुराने वाली महिला सड़क के पास खड़े एक लड़के के पास जाकर कुछ कहती है और फिर अपनी गाड़ी में बैठ जाती है।

लोगों के विरोध करने पर भड़की
महिला की इस हरकत पर वहां मौजूद लोग विरोध करने लगते है। लोगों के अनुसार टोकने पर महिला बेशर्मी से कहती है कि वह हर दिन आकर एक गमला चुरा ले जाएगी। जानकारी के मुताबिक, महिला अब तक दो गमले चुरा चुकी है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है।

यह भी पढें- UP News : शहरी निकायों में संविदा कर्मियों के स्थायीकरण का रास्ता साफ, इन्हें उठाना होगा खर्च

यह भी पढें- Lucknow News : पांचवीं तक के बच्चों को स्कूल के अंदर छोड़ेंगे चालक, हादसे रोकने-भीड़ पर अंकुश लगाने को फैसला

Also Read

ग्रेनो वेस्ट मेट्रो पर होगा बड़ा फैसला, किसानों के मुद्दों पर खास फोकस

27 Oct 2024 04:33 PM

गौतमबुद्ध नगर ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की बोर्ड बैठक : ग्रेनो वेस्ट मेट्रो पर होगा बड़ा फैसला, किसानों के मुद्दों पर खास फोकस

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में रविवार को बोर्ड मीटिंग चल रही है। इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हो रही है। जिसमें किसानों की समस्या मुख्य है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट मेट्रो को लेकर भी कोई बड़ा फैसला बैठक के माध्यम से आ सकता है। और पढ़ें