Pro Kabaddi League : नोएडा के युवाओं को भाया कबड्डी, हर दिन स्टेडियम हो रहा हाउसफुल

नोएडा के युवाओं को भाया कबड्डी, हर दिन स्टेडियम हो रहा हाउसफुल
Google Image | symbolic Image

Jan 02, 2024 18:44

प्रो कबड्डी लीग सीज़न-10 अबकी बार सेक्टर-21ए स्थित नोएडा इंडोर स्टेडियम (Noida Indoor Stadium) में खेला जा रहा है। प्रो कबड्डी देखने के लिए लोगों के मन में...

Jan 02, 2024 18:44

Short Highlights
  • 29 दिसंबर 2023 को शुरू होकर 3 जनवरी 2024 को समाप्त होने वाले नोएडा चरण के पहले चार दिनों स्टेडियम कि फैंस अटेंडन्स 90% से अधिक रही है।
  • कप्तान प्रदीप नरवाल ने आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व किया और मैच में सबसे अधिक अंक (10) अर्जित किए।
Noida News : प्रो कबड्डी लीग सीज़न-10 अबकी बार सेक्टर-21ए स्थित नोएडा इंडोर स्टेडियम (Noida Indoor Stadium) में खेला जा रहा है। प्रो कबड्डी देखने के लिए लोगों के मन में उत्साह साफ नजर आया। उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाली जीएमआर ग्रुप की फ्रेंचाइजी यूपी योद्धा चार साल और दो सीज़न के लंबे इंतजार के बाद प्रो कबड्डी लीग सीज़न 10 के लिए इस साल नोएडा में अपने घरेलू मैदान पर लौटी है। अपनी पसंदीदा टीमों को खेलते देखने के लिए नोएडा इंडोर स्टेडियम खचाखच भरा नजर आया। 29 दिसंबर 2023 को शुरू होकर 3 जनवरी 2024 को समाप्त होने वाले नोएडा चरण के पहले चार दिनों स्टेडियम कि फैंस अटेंडन्स 90% से अधिक रही है। जिससे साफ जाहिर होता है कि दिल्ली एनसीआर के कबड्डी प्रशंसकों को नए वर्ष का स्वागत करने का इससे बेहतर और सुखद तरीका नहीं मिल सकता था।

UP Yoddha दसवें स्थान पर मौजूद
यूपी योद्धाओं ने बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ 34-33 की जीत के साथ अपने घरेलू चरण की शुरुआत की थी। कप्तान प्रदीप नरवाल ने आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व किया और मैच में सबसे अधिक अंक (10) अर्जित किए। हालाँकि, दबंग दिल्ली के.सी. और पटना पाइरेट्स के खिलाफ अपने पिछले दो मैचों में प्रदीप नरवाल के शानदार प्रदर्शन के बावजूद यूपी योद्धा (UP Yoddha) जीत से चूक गए। वर्तमान में यूपी योद्धा 21 अंकों के साथ स्टैंडिंग में दसवें स्थान पर मौजूद हैं।

दर्शकों का किया आभार व्यक्त
यूपी योद्धा के होम लेग की सफल शुरुआत पर बोलते हुए, जीएमआर लीग गेम्स के मार्केटिंग हेड, सुजॉय गांगुली ने कहा कि हम यह देखकर खुश हैं कि कैसे प्रशंसक नोएडा में कबड्डी का जश्न मनाने के लिए पूरी ताकत से सामने आए हैं। यह इस बात का प्रमाण है कि देश के इस हिस्से में इस खेल को किस प्रकार प्यार किया जाता है और इसका जश्न मनाया जाता है। सुजॉय गांगुली ने सभी दर्शकों का आभार व्यक्त करते हुए आने वाले सीज़न में भी समर्थन की आशा जताई।

टिकट पेटीएम इनसाइडर एप्लिकेशन और वेबसाइट पर उपलब्ध
नोएडा में प्रो कबड्डी लीग सीज़न-10 के बचे हुए तीन मैचों के टिकट पेटीएम इनसाइडर एप्लिकेशन और वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। इसके अतिरिक्त, प्रशंसक सीधे नोएडा स्टेडियम के गेट नंबर 5 पर स्थित बॉक्स ऑफिस से सभी दिन सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे के बीच भी टिकट खरीद सकते हैं। टिकटों की कीमत 150 रुपये से भी कम है।

Also Read

मां-बेटी से छिनैती करने वाला पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल, चोरी की बाइक बरामद

17 Sep 2024 07:40 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : मां-बेटी से छिनैती करने वाला पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल, चोरी की बाइक बरामद

सोमवार को स्टेशन रोड पर स्कूटी सवार मां बेटी से छिनैती का प्रयास किया था, छिनैती के प्रयास में हुई दुर्घटना से माँ बेटी घायल हुई थी। पुलिस ने... और पढ़ें