NDPS कोर्ट का बड़ा फैसला : जेल से बाहर आया एल्विश यादव, सांपों की तस्करी का है मामला

जेल से बाहर आया एल्विश यादव, सांपों की तस्करी का है मामला
UPT | Elvish Yadav

Mar 22, 2024 17:21

रविवार को गिरफ्तारी के बाद एल्विश यादव को शुक्रवार को एनडीपीएस कोर्ट से जमानत मिल गयी है। वकीलों की हड़ताल के चलते एल्विश यादव पहले पेश नहीं हो पाए थे...

Mar 22, 2024 17:21

Noida News : एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, रविवार की गिरफ्तारी के बाद एल्विश यादव को शुक्रवार को एनडीपीएस कोर्ट से जमानत मिल गई है। वकीलों की हड़ताल के चलते एल्विश पहले पेश नहीं हो पाए थे। इसके पहले एल्विश यादव के वकील दीपक भाटी ने दावा किया था कि वह शुक्रवार को जमानत दिलवाने में अपनी जान लगा देंगे। एल्विश यादव जब कोर्ट पहुंचे तो हाई प्रोफाइल केस होने के चलते वहां पर भारी भीड़ जमा हो गई। जानकारी के मुताबिक एल्विश को जमानत मिल गई है। पूरे पांच दिन बाद एल्विश जेल से बाहर होंगे।

वकील दीपक भाटी ने किया था दावा
एल्विश यादव का केस लड़ रहबे वकील दीपक भाटी ने कहा था कि पुलिस द्वारा धाराएं बढ़ाने की वजह से जमानत में मुश्किल आ रही है। न्यायालय ने सुनवाई के लिए शुक्रवार की तिथि निर्धारित की थी। एल्विश के वकील दीपक भाटी ने बताया कि शुक्रवार को याचिका पर सुनवाई होगी, जिसमें मजबूती से उसका पक्ष रखा जाएगा। भाटी ने कहा था कि वह शुक्रवार को किसी भी हाल में एल्विश को जमानत दिलवा कर रहेंगे।
 
कब और कैसे हुई गिरफ्तारी?
मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-20 थाना पुलिस ने रविवार को एल्विश यादव को सांपों की तस्करी के मामले में गिरफ्तार में लिया है, जहां पर डीसीपी, एसीपी और थाना प्रभारी ने एल्विश यादव से पूछताछ की। रिपोर्ट में सांपों की तस्वीर का मामला सही साबित हुआ था, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। रविवार को एल्विश यादव को हिरासत में ले लिया गया। डीसीपी विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया था। सेक्टर-20 थाना पुलिस ने एल्विश यादव से पूछताछ की थी।

इन धाराओं में बढ़ाया केस
जानकारी के मुताबिक, एल्विश के दोस्त विनय के कहने पर राहुल नामक युवक बुकिंग पर सांप और उनके जहर के साथ सपेरे की टोली लेकर रेव पार्टी में पहुंचता था। पुलिस ने एनडीपीएस की 6 धाराओं को केस में बढ़ाया था। एल्विश यादव के वकील प्रशांत राठी ने बताया कि 50-50 हजार के दो मुचलके पर एल्विश को जमानत मिली है। इन सब मामले पर ग्रेटर नोएडा कोर्ट के बार एसोसिएशन के अध्यक्ष उमेश भाटी के कहा कि हम एल्विश यादव के साथ है। उनका कहना है कि एल्विश यादव निर्दोष है और उसने कुछ नहीं किया है, वह जल्द ही बाहर आ जाएगा।

Also Read

संत के खिलाफ बिजली विभाग ने जारी की आरसी, विधायक ने हस्तक्षेप किया तो... 

8 Jul 2024 12:50 PM

बुलंदशहर Bulandshahr News : संत के खिलाफ बिजली विभाग ने जारी की आरसी, विधायक ने हस्तक्षेप किया तो... 

110 वर्ष के संत के खिलाफ बिजली विभाग की तरफ से 13 लाख की फर्जी आरसी जारी की गई। संत ने बिजली विभाग के अफसरों से गुहार लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद चीफ इंजीनियर ने शिकायत... और पढ़ें