ग्रेटर नोएडा में पीएम मोदी का दौरा संभावित : 11 सितंबर को आ सकते हैं प्रधानमंत्री, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

11 सितंबर को आ सकते हैं प्रधानमंत्री, कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल
UPT | ग्रेटर नोएडा में पीएम मोदी का दौरा संभावित

Sep 03, 2024 16:32

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 सितंबर को ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में आयोजित सेमीकॉन इंडिया 2024 एक्सपो में शामिल हो सकते हैं।

Sep 03, 2024 16:32

Short Highlights
  • ग्रेनो में पीएम मोदी का दौरा संभावित
  • एक्सपो मार्ट में आयोजित हुई थी बैठक
  • जिले में बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था
Noida News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 सितंबर को ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में आयोजित सेमीकॉन इंडिया 2024 एक्सपो में शामिल हो सकते हैं। इस कार्यक्रम के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तैयारियों की समीक्षा शुरू हो गई है। स्थानीय प्रशासन, पुलिस और प्राधिकरण ने सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए हैं, जिसमें तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था और लगभग 3500 पुलिसकर्मियों तथा 10 से अधिक आईपीएस अधिकारियों की तैनाती शामिल है।

एक्सपो मार्ट में आयोजित हुई थी बैठक
प्रधानमंत्री के संभावित दौरे को लेकर ग्रेटर नोएडा में सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा तेज हो गई है। मंगलवार को इंडिया एक्सपो मार्ट में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें जिला प्रशासन और विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारी मौजूद रहे। बैठक में सुरक्षा प्रबंध, यातायात व्यवस्था और अन्य महत्वपूर्ण पहलुओं पर चर्चा की गई।



कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा
सूत्रों के अनुसार, पीएम नरेंद्र मोदी के ग्रेटर नोएडा दौरे के दौरान वह 'इलेक्ट्रॉनिक इंडिया' और 'प्रोडक्ट्रोनिका इंडिया' नामक कार्यक्रमों का उद्घाटन कर सकते हैं। ये कार्यक्रम 11 सितंबर से 13 सितंबर तक आयोजित किए जाएंगे, जिसमें विश्व भर की प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स और प्रौद्योगिकी कंपनियां और विशेषज्ञ शामिल होंगे।

जिले में बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था
प्रधानमंत्री के संभावित आगमन के मद्देनजर जिले के विभिन्न विभाग और सरकारी दफ्तर सक्रिय हो गए हैं। हालांकि गौतमबुद्ध नगर सूचना विभाग ने पीएम मोदी के दौरे की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, फिर भी सुरक्षा और व्यवस्थाओं की तैयारियों को लेकर सभी संबंधित विभाग और अधिकारी पूरी तरह से अलर्ट हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि कार्यक्रम सफलतापूर्वक आयोजित हो, सुरक्षा प्रबंधों और अन्य जरूरी पहलुओं पर लगातार निगरानी रखी जा रही है।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें