नोएडा में दोबारा बनाया जाएगा ट्विन टावर : सिंगापुर की कंपनी देगी लग्जरी लाइफस्टाइल, ईडी चार्जिंग पॉइंट समेत ये होंगी सुविधाएं

सिंगापुर की कंपनी देगी लग्जरी लाइफस्टाइल, ईडी चार्जिंग पॉइंट समेत ये होंगी सुविधाएं
UPT | नोएडा में दोबारा बनाया जाएगा ट्विन टावर

Aug 22, 2024 21:09

नोएडा में एक और ट्विन टावर के निर्माण की योजना तैयार की जा रही है, जो सेक्टर-45 में स्थित होगा। यह नया प्रोजेक्ट 4.76 एकड़ क्षेत्रफल में विकसित किया जाएगा और इसमें 3 बीएचके और 4 बीएचके अपार्टमेंट्स उपलब्ध होंगे।

Aug 22, 2024 21:09

Short Highlights
  • नोएडा में दोबारा बनाया जाएगा ट्विन टावर
  • सेक्टर 45 में शुरू होगा प्रोजेक्ट
  • सिंगापुर की कंपनी देगी लग्जरी लाइफस्टाइल
Noida News : नोएडा में एक और ट्विन टावर के निर्माण की योजना तैयार की जा रही है, जो सेक्टर-45 में स्थित होगा। यह नया प्रोजेक्ट 4.76 एकड़ क्षेत्रफल में विकसित किया जाएगा और इसमें 3 बीएचके और 4 बीएचके अपार्टमेंट्स उपलब्ध होंगे। यह प्रोजेक्ट सिंगापुर की प्रतिष्ठित कंपनी एक्सपीरियन डेवलपर्स द्वारा तैयार किया जाएगा, जो नोएडा के रियल एस्टेट बाजार में अपनी पहली एंट्री कर रही है। नए ट्विन टावर में विदेशों जैसा सुपर लग्जरी लाइफस्टाइल प्रदान करने का दावा किया गया है, जिसमें सभी आधुनिक सुविधाएं शामिल होंगी।

सेक्टर 45 में शुरू होगा प्रोजेक्ट
एक्सपीरियन डेवलपर्स को एफडीआई से पूर्ण रूप से वित्तीय समर्थन प्राप्त है और यह सिंगापुर की एक्सपीरियन होल्डिंग्स पीटीई लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। नोएडा के सेक्टर 45 में शुरू हो रहे इस प्रोजेक्ट के साथ, कंपनी नोएडा में लग्जरी रियल एस्टेट सेगमेंट में कदम रख रही है। इस प्रोजेक्ट में ग्रीन बिल्डिंग के लिए GRIHA प्री-सर्टिफाइड होने का दावा किया गया है। प्रत्येक अपार्टमेंट में ईवी चार्जिंग पॉइंट, किक बॉक्सिंग, पिक्कल बॉल कोर्ट, और एक्टिव पेट पार्क जैसी सुविधाएं शामिल होंगी।

गुरुग्राम में कंपनी ने खरीदे प्लॉट
सिंगापुर की कंपनी एक्सपीरियन होल्डिंग्स ने पिछले डेढ़ साल में भारत में प्रभावशाली उपस्थिति दर्ज की है। इस दौरान, कंपनी ने गुरुग्राम के सबसे महंगे इलाके में 2100 करोड़ रुपये में पांच प्लॉट खरीदे हैं। हाल ही में, कंपनी ने गुरुग्राम के द्वारका एक्सप्रेसवे पर 400 करोड़ रुपये में 7.8 एकड़ का एक और प्लॉट खरीदा है। इस प्लॉट पर प्रीमियम फ्लैट्स बनाए जाएंगे, जो कंपनी के लग्जरी प्रॉपर्टी निर्माण के उद्देश्यों को दर्शाते हैं।

2022 में गिराया गया था ट्विन टावर
नोएडा के सेक्टर-93 में सुपरटेक द्वारा बनाए गए ट्विन टावरों को अगस्त 2022 में ध्वस्त कर दिया गया था। मात्र आठ सेकंड में इन गगनचुंबी टावरों को गिरा दिया गया था। इसके विपरीत, गुरुग्राम में चिंटेल्स पैराडाइसो सोसाइटी के असुरक्षित टावरों को इस वर्ष जून में तोड़ने की मंजूरी दी गई है। प्रशासन ने सात विभागों की टीमों को नियुक्त किया है, और आईआईटी की रिपोर्ट के आधार पर इन टावरों को असुरक्षित घोषित कर दिया गया था, जिसके बाद उन्हें खाली करने की सिफारिश की गई थी।

Also Read

जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

17 Sep 2024 09:52 PM

मेरठ मेरठ में पिटबुल और रॉटविलर का बच्चों पर अटैक : जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

कुत्तों के काटने की घटना से कॉलोनी वासियों में दहशत है। कोई अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। बता दें सूर्यापुरम कॉलोनी में छह महीने पहले कुत्ते के काटने से एक किशोर की मौत हो चुकी है।  और पढ़ें