नोएडा में तीज महोत्सव की धूम : मदर्स प्राइड में प्रतियोगिताएं, शहर भर में उत्साह और उल्लास का माहौल

मदर्स प्राइड में प्रतियोगिताएं, शहर भर में उत्साह और उल्लास का माहौल
UPT | तीज महोत्सव

Aug 08, 2024 10:44

नोएडा में इस वर्ष तीज महोत्सव का आयोजन बड़े ही धूमधाम से किया गया। शहर के विभिन्न हिस्सों में आयोजित कार्यक्रमों ने त्योहार की रौनक को चार चांद लगा दिए। स्कूलों, आवासीय सोसाइटियों और सामुदायिक क्लबों...

Aug 08, 2024 10:44

Noida News : नोएडा में इस वर्ष तीज महोत्सव का आयोजन बड़े ही धूमधाम से किया गया। शहर के विभिन्न हिस्सों में आयोजित कार्यक्रमों ने त्योहार की रौनक को चार चांद लगा दिए। स्कूलों, आवासीय सोसाइटियों और सामुदायिक क्लबों में विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिसमें मेले और सांस्कृतिक प्रस्तुतियों की भरमार रही।

मदर्स प्राइड स्कूल में तीज समारोह
इस अवसर पर मदर्स प्राइड स्कूल के गौड़ सिटी-1 शाखा में एक विशेष तीज महोत्सव का आयोजन किया गया। बुधवार को आयोजित इस कार्यक्रम में स्कूल की शिक्षिकाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ। शिक्षिकाओं ने भी सांस्कृतिक प्रस्तुतियाँ दीं। स्कूल की निदेशक मनू वत्स और प्रधानाचार्या त्रिवेणी अरोड़ा ने प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए और सभी कर्मचारियों को तीज की शुभकामनाएँ दीं। इस अवसर पर मनू वत्स ने कहा, "ऐसे आयोजनों से न केवल हमारी सांस्कृतिक विरासत को बढ़ावा मिलता है, बल्कि शिक्षिकाओं का मनोबल भी बढ़ता है। यह उनकी छिपी हुई प्रतिभाओं को निखारने का एक शानदार मंच है।"

शहर भर में उत्सव का माहौल
कई आवासीय सोसाइटियों में सामूहिक मेहंदी और नृत्य कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। स्थानीय क्लबों में तीज थीम पर आधारित विशेष समारोह हुए। व्यंजनों और मिठाइयों की दुकानों पर भीड़ रही।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें