ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एनकाउंटर : छात्रा के अपहरण का प्रयास करने वाला बदमाश मुठभेड़ में घायल, जानिए पूरा मामला

छात्रा के अपहरण का प्रयास करने वाला बदमाश मुठभेड़ में घायल, जानिए पूरा मामला
UPT | ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एनकाउंटर

Oct 19, 2024 15:37

थाना बिसरख पुलिस ने 12 वर्षीय छात्रा के अपहरण का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। पुलिस ने बताया...

Oct 19, 2024 15:37

Greater Noida West : थाना बिसरख पुलिस ने 12 वर्षीय छात्रा के अपहरण का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। पुलिस ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित गोल्ड वैली स्कूल में पढ़ने वाली 12 वर्षीय छात्रा शुक्रवार को 12 बजे के करीब स्कूल जा रही थी, तभी एक बाइक सवार ने उसे अपहरण करने का प्रयास किया। छात्रा उसकी बाइक से कूद कर किसी तरह से स्कूल तक पहुंची। उसने घटना की सूचना अपने परिजनों को दी।


कैसे हुई मुठभेड़
घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने शनिवार दोपहर एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान छात्रा को अगवा करने का प्रयास करने के आरोपी अनुज पुत्र किरण पाल को गिरफ्तार किया है। वह गाजियाबाद का रहने वाला है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी ने छात्रा के साथ गलत काम करने की नीयत से उसे अपनी बातों में फंसाया। उसने पहले स्कूल का नाम और प्रिंसिपल के बारे में जानकारी ली। 

कैसे दिया वारदात को अंजाम
उन्होंने कहा कि वह छात्रा की स्कूल में ही जा रहा है। उसकी बात पर विश्वास करके छात्रा उसकी बाइक पर बैठ गई थी, लेकिन वह उसे अगवा करके ले जाने लगा। इसी बीच छात्रा मोटरसाइकिल से नीचे कूद गई। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भेजा गया है। इसके पास से देसी तमंचा और कारतूस तथा घटना में इस्तेमाल बाइक बरामद हुई है।

Also Read

पंखुड़ी और दीपक भाटी का सरकार पर हमला, बोले- नोएडा की जनता बस वोट और टैक्स...

19 Oct 2024 05:46 PM

गौतमबुद्ध नगर कैंब्रिज स्कूल केस : पंखुड़ी और दीपक भाटी का सरकार पर हमला, बोले- नोएडा की जनता बस वोट और टैक्स...

नोएडा के कैंब्रिज स्कूल में साढ़े तीन साल की बच्ची से डिजिटल रेप की घटना सामने आई। क़रीब दस दिनों तक गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन, पुलिस और शिक्षा विभाग चुप्पी साधकर बैठे रहे... और पढ़ें