DLF मॉल में बम मिलने की सूचना से हड़कंप : आनन-फानन में पहुंची पुलिस, पूरे इलाके को किया सील

आनन-फानन में पहुंची पुलिस, पूरे इलाके को किया सील
UPT | नोएडा के  DLF मॉल में मचा हड़कंप

Aug 17, 2024 13:56

नोएडा से बड़ी खबर आ रही है। शनिवार नोएडा के फेमस डीएलएफ मॉल में बम होने की अफवाह से हड़कंप मच गया। मॉल प्रशासन को एक अज्ञात कॉलर से फोन पर बम की सूचना मिली...

Aug 17, 2024 13:56

Noida News : नोएडा से बड़ी खबर आ रही है। शनिवार नोएडा के सेक्टर-20 स्थित फेमस डीएलएफ मॉल में बम होने की अफवाह से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मॉल प्रबंधन को एक मेल आया, जिसमें मॉल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। इसके बाद तत्काल पुलिस और बम निरोधक दस्ते को सूचित किया गया। वहीं गुरुग्राम के एंबियंस मॉल (Ambience Mall) में बम इंप्लांट होने की धमकी मिली है।

क्या है पूरा मामला 
सूत्रों के मुताबिक, सूचना मिलते ही नोएडा पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। सुरक्षा कारणों से मॉल को खाली करवा दिया गया और आसपास के इलाके को सील कर दिया गया। बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वाड ने पूरे मॉल की गहन तलाशी ली। इस घटना से मॉल में मौजूद सैकड़ों लोगों में अफरा-तफरी मच गई। कई लोग अपनी खरीदारी अधूरी छोड़कर बाहर निकल गए। पुलिस ने भीड़ को शांत करने का प्रयास किया और स्थिति को नियंत्रण में रखा।
लोगों से की अपील
पुलिस ने आम जनता से शांति बनाए रखने और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत देने की अपील की है। अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि वे स्थिति पर पूरी नजर रखे हुए हैं और लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कदम उठा रहे हैं।
DLF प्रबंधन के मेल आईडी पर आया मेल
कुछ मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, सुबह करीब 10 बजे DLF प्रबंधन के मेल आईडी पर मेल आया। इसमें मॉल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। हिडेन बोन्स 76 नाम की मेल आईडी से यह धमकी दी गई। जिसमें लिखा गया- हेल्लो, एक बम आपकी बिल्डिंग में है। बिल्डिंग में मौजूद हर एक आदमी मारा जाएगा। कोई नहीं बचेगा। तुम मरने के लायक हो।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें