Greater Noida News : दिवाली से पहले गौतमबुद्ध नगर पुलिस में बड़ा फेरबदल, 7 चौकी इंचार्ज और 105 कांस्टेबल का तबादला

दिवाली से पहले गौतमबुद्ध नगर पुलिस में बड़ा फेरबदल, 7 चौकी इंचार्ज और 105 कांस्टेबल का तबादला
UPT | Noida Police Commissioner Office

Oct 27, 2024 12:54

गौतमबुद्ध नगर जिले के पुलिस कमिश्नर के आदेश पर 7 चौकी इंचार्ज और 105 सिपाहियों को इधर से उधर किया गया है। दिवाली से पहले यह पुलिस विभाग में बड़ा बदलाव है। 

Oct 27, 2024 12:54

Greater Noida News : दिवाली से पहले गौतमबुद्ध नगर जिले में पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल हुआ है। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर 7 चौकी इंचार्ज और 105 कांस्टेबल का तबादला किया गया है।  

इन चौकी इंचार्ज को इधर से उधर भेजा
सब-इंस्पेक्टर रंजीत सिंह को थाना सेक्टर-39 से चौकी प्रभारी सदरपुर बना दिया है। महिला सब-इंस्पेक्टर शिल्पा चिकारा को फिल्म सिटी चौकी से चौकी प्रभारी विशटाउन थाना सेक्टर-126 भेजा गया है। इसके अलावा सब-इंस्पेक्टर राहुल यादव को थाना सेक्टर-39 से चौकी प्रभारी हरिदर्शन सेक्टर-24 बना दिया है।
 

इनको भी मिली नई जिम्मेदारी
उच्च अफसरों ने सब-इंस्पेक्टर नीरज अहलावत को सेक्टर-24 से चौकी प्रभारी फिल्म सिटी की जिम्मेदारी दी है। वहीं, सब-इंस्पेक्टर संजीव कुमार को सेक्टर-39 थाने से सेक्टर-58 थाना भेजा गया है। आलोक कुमार को चौकी प्रभारी विशटाउन सेक्टर-126 से थाना सेक्टर-126 के पद पर भेजा गया है। साथ ही सब-इंस्पेक्टर अभय प्रताप सिंह को चौकी प्रभारी हरिदर्शन सेक्टर-24 से थाना सेक्टर-24 में नियुक्त किया गया है।
ये भी पढ़ें : रतन टाटा के सपने को साकार करने में जुटे युवा उद्यमी : हर भारतीय तक सस्ती दवाएं पहुंचाने का लक्ष्य, 17 से अधिक राज्यों में काम कर रहे हैं अर्जुन देशपांडे

Also Read

पुलिस की लापरवाही से परेशान व्यक्ति की जमीन पर कब्जा, फेस-3 थाने में दर्ज कराई शिकायत 

27 Oct 2024 01:59 PM

नोएडा में बदमाशों का आतंक : पुलिस की लापरवाही से परेशान व्यक्ति की जमीन पर कब्जा, फेस-3 थाने में दर्ज कराई शिकायत 

जिले में अब बदमाशों के बीच में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। जिले के फेस-3 थाना क्षेत्र में स्थित सेक्टर-71 गढ़ी चौखंडी में एक व्यक्ति की जमीन पर बदमाशों और गुंडों ने कब्जा किया हुआ है। व्यक्ति बहुत परेशान है। उसने इसकी शिकायत पुलिस ने की। और पढ़ें