advertisements
advertisements

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कस्टडी में युवक की मौत : पूरी चौकी तत्काल प्रभाव से सस्पेंड, कानूनी कार्रवाई की तैयारी

पूरी चौकी तत्काल प्रभाव से सस्पेंड, कानूनी कार्रवाई की तैयारी
UPT | CP Laxmi Singh

May 16, 2024 18:21

अब इस मामले में बड़ा एक्शन लिया गया है। बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित चिपियाना में पूरी चौकी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है...

May 16, 2024 18:21

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित चिपियाना पुलिस चौकी में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस युवक को पूछताछ के लिए लेकर आई थी, लेकिन पूछताछ के दौरान उसकी मौत हो गई है। जिसके बाद पूरे पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप मच गए। अब इस मामले में बड़ा एक्शन लिया गया है। बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित चिपियाना में पूरी चौकी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।

पूरी पुलिस चौकी सस्पेंड
पुलिस अधिकारियों ने इस बात की घोषणा की है कि चिपियाना पुलिस चौकी को सस्पेंड कर दिया गया है और इस मामले की जांच के लिए बिसरख थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। पुलिस चौकी में तैनात सभी पुलिसकर्मी भी सस्पेंड कर दिए गए हैं और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पोस्टमार्टम की होगी वीडियोग्राफी 
मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मृतक युवक की पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी की जाएगी। इस बड़े संदिग्ध मामले में पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट द्वारा किया जा रहा है और डॉक्टरों का एक पैनल इसके लिए तैयार किया गया है।

मृतक के भाई का वीडियो जारी
पीड़ित युवक के भाई ने बताया कि पुलिस ने उनके भाई को रिश्वत के लिए बुलाया था और उसके छोड़ने के एवज में 5 लाख रुपये की मांग की थी। इसके बावजूद उन्होंने केवल 50 हजार रुपये दिए थे, लेकिन पुलिस उनके भाई को छोड़ा नहीं। 

अफसरों ने जवाब देना किया बंद
इस विवादास्पद मामले में पुलिस अधिकारियों की नींद उड़ गई है और अब उनके ऊपर भी गाज गिर सकती है। केंद्रीय नोएडा डीसीपी और एसीपी को कई बार कॉल किया गया, लेकिन उन्होंने किसी को भी जवाब नहीं दिया है। इस घटना की जांच के लिए लोगों की मांग है कि इस मामले में दोषी अफसरों को सख्त से सख्त सजा दी जाए।

Also Read

कवरेज के दौरान किया जानलेवा हमला, सीएम योगी से कार्रवाई की मांग

26 May 2024 05:56 PM

गाजियाबाद गाजियाबाद में महिला पत्रकार को पीटा : कवरेज के दौरान किया जानलेवा हमला, सीएम योगी से कार्रवाई की मांग

गाजियाबाद में महिला पत्रकार और उसके साथियों को पीटने का मामला सामने आया है। महिला पत्रकार और उसके साथियों को गाजियाबाद के एक भूमाफिया ने बुरी तरह से पीटा है... और पढ़ें