दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हादसा : अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार तीन दोस्तों को कुचला

अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार तीन दोस्तों को कुचला
UPT | दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर बड़ी सड़क दुर्घटना

Sep 29, 2024 13:46

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हवा हवाई रेस्टोरेंट के सामने आज तड़के करीब तीन बजे स्कूटी सवार तीन युवकों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया।

Sep 29, 2024 13:46

Short Highlights
  • तीनों दोस्तों की मौके पर हुई मौत
  • पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • हवा हवाई रेस्टोरेंट के सामने तड़के हुआ हादसा
Delhi-Meerut Expressway : दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर आज रविवार को तड़के बड़ी सड़क दुर्घटना में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। तीनों दोस्त स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे। तीनों दोस्तों की स्कूटी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें तीनों अज्ञात वाहन की चपेट में आए और वो तीनों को कुचलता हुआ निकल गया। सड़क हादसे में तीनों दोस्तों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। 

तीनों की मौके पर मौत
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हवा हवाई रेस्टोरेंट के सामने आज तड़के करीब तीन बजे स्कूटी सवार तीन युवकों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया। तीनों की मौके पर मौत हो गई। तीनों दोस्त दिल्ली के रहने वाले हैं। तीनों ही स्कूटी पर घूमने के लिए घर से निकले थे।  

तीनों घूमने के लिए घर से गए थे
मृतकों की पहचान अंशु उर्फ मनमोहन (30) पुत्र प्रदीप सिंह निवासी त्रिलोकपुरी दिल्ली, बिट्टू उर्फ वर्मा(21)पुत्र संतोष निवासी बी -32/ 414 त्रिलोकपुरी, दिल्ली, विपिन भट्ट(25) पुत्र लक्ष्मी प्रसाद भट्ट निवासी डी 161 न्यू अशोक नगर, दिल्ली के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, तीनों में काफी गहरी दोस्ती थी। परिजनों से बिना कुछ बताए तीनों घूमने के लिए घर से गए थे। एसीपी मसूरी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई है। परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे हैं। 

Also Read

गला घोंटकर की गई थी मां-बेटी की हत्या, मकान से दुर्गंध आने के बाद पहुंची पुलिस

29 Sep 2024 03:09 PM

हापुड़ हापुड़ में डबल मर्डर से मची सनसनी : गला घोंटकर की गई थी मां-बेटी की हत्या, मकान से दुर्गंध आने के बाद पहुंची पुलिस

हापुड़ के एक गांव में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। यहां लंबे वक्त से बंद पड़े मकान में मां-बेटी का शव मिला है। शव पूरी तरह से सड़ चुका है और उसमें से दुर्गंध आने लगी थी। और पढ़ें