भाजपा विधायक ने लौटाई सुरक्षा : नंदकिशोर ने कहा- खानापूर्ति के लिए दिए गए सुरक्षाकर्मी..., जानिए पूरा मामला

नंदकिशोर ने कहा- खानापूर्ति के लिए दिए गए सुरक्षाकर्मी..., जानिए पूरा मामला
UPT | नंदकिशोर गुर्जर ने लौटाई सुरक्षा

Jul 27, 2024 11:44

गाजियाबाद के लोनी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने हाल ही में अपनी सुरक्षा वापस लौटा दी है। यह जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर साझा की...

Jul 27, 2024 11:44

Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोनी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने हाल ही में अपनी सुरक्षा वापस लौटा दी है। यह जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर साझा की। गुर्जर ने अपनी पोस्ट में बताया कि मुझ पर देश और देश के बाहर से धमकी और जानलेवा हमले तक हुए है। हत्या का षड़यंत्र करते हुए अपराधी गिरफ्तार हुए है। इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ अपराधी हत्या के षड़यंत्र के आरोप में गिरफ्तार हुए हैं।



भाजपा विधायक ने लौटाई सुरक्षा
नंदकिशोर गुर्जर ने पोस्ट कहा “मुझे देश एवं देश के बाहर से धमकी एवं मुझपर जानलेवा हमले तक हुए है। हत्या का षडयंत्र करते हुए अपराधी गिरफ्तार हुए है, इसके बावजूद ग़ाज़ियाबाद पुलिस के कमिश्नर द्वारा मुझे अपमानित करने और स्वंय को सर्वोच्च दिखाने के लिए अनुशासनहीनता करते हुए अखबार में बयान दिए और मेरी सुरक्षा हटा दी। मैं चार महीने बिना सुरक्षा के अपनी जान जोखिम में डालकर भाजपा का प्रचार करता रहा। भाजपा को हराने के लिए हरसंभव प्रयास करने और भाजपा कार्यकर्ताओं एवं निर्दोष लोगों पर फ़र्ज़ी मुकदमे लगाकर जेल भेजने में इनको महारत हासिल है।”


खानापूर्ति के लिए दिए गए सुरक्षाकर्मी...
इसके आगे भाजपा विधायक ने कहा “योगी आदित्यनाथ जी से मुलाकात के बाद 2 सुरक्षाकर्मी खानापूर्ति के लिए यह कहकर भेजे गए कि साथ में कहीं नहीं जाना है, इनके घर पर रहना है। इसलिए योगी जी के ऑफिस से घर बैठकर ड्यूटी करने के लिए दी गई सुरक्षा को मैं जनपद की कानून व्यवस्था को और मजबूत करने के लिए वापिस कर रहा हूँ क्योंकि मेरी सुरक्षा लोनी की देवतुल्य जनता और देवादिदेव महादेव खुद कर रहे है।”

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें