कारगिल विजय दिवस : 25वीं वर्षगांठ पर भाजपाईयों ने मशाल जुलूस निकालकर वीर सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

25वीं वर्षगांठ पर भाजपाईयों ने मशाल जुलूस निकालकर वीर सैनिकों को दी श्रद्धांजलि
UPT | गाजियाबाद में मशाल जुलूस निकालते भाजपाई।

Jul 25, 2024 21:14

भाजपाइयों ने साहिबाबाद के शालीमार गार्डन शहीद पथ पर कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ मनाते हुए मशाल जुलूस निकालकर वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी।

Jul 25, 2024 21:14

Short Highlights
  • शालीमार गार्डन शहीद पथ पर कारगिल विजय दिवस की मनाई 25 वीं वर्षगांठ
  • महानगर युवा मोर्चा की अगुवाई में भाजपाईयों ने निकाला जुलूस
  • महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में निकले जुलूस का स्वागत
Ghaziabad News : कारगिल विजय दिवस की 25 वीं वर्षगांठ के मौके पर गाजियाबाद में भारतीय जनता पार्टी ने महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व और महानगर युवा मोर्चा की अगुवाई में मशाल जुलूस निकाला। भाजपाइयों ने साहिबाबाद के शालीमार गार्डन शहीद पथ पर कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ मनाते हुए मशाल जुलूस निकालकर वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी।

पूर्व संध्या पर मशाल जुलूस निकालने के लिए एकत्र हुए
मशाल जुलूस से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष संजीव शर्मा ने कहा कि आज हम सब यहां कारगिल विजय दिवस की पूर्व संध्या पर मशाल जुलूस निकालने के लिए एकत्र हुए हैं। कारगिल विजय दिवस पूरे देश के लिए गर्व का दिन है। हम इस दिन की याद में यहां पर एकत्र हुए हैं।

26 जुलाई 1999 को कारगिल युद्ध में पूर्ण रूप से विजय प्राप्त की
इस अवसर को देश के समर्पित करने वाले सभी जाबांज सैनिक भाईयों को शीश झुकाकर प्रणाम करते हैं। जिन्होंने अपने देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की बाजी लगा दी। उनको अपनी सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। उन्होंने कहा कि लगभग तीन महीने तक चले भारत-पाक कारगिल युद्ध के दौरान हमारे वीर सैनिकों ने 26 जुलाई 1999 को कारगिल युद्ध में पूर्ण रूप से विजय प्राप्त की थी। इस वर्ष कारगिल विजय की 25वीं वर्षगांठ पर भाजपा ने कार्यक्रम का आयोजन किया है।

वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी
भाजयुमो महानगर अध्यक्ष सचिन डेढ़ा ने बताया कि कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ के अवसर पर आज 25 जुलाई को युवाओं के साथ मशाल जुलूस निकालकर वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर महामंत्री पप्पू पहलवान, मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी सहित महानगर पदाधिकारी , मोर्चा पदाधिकारी ,मंडल पदाधिकारी आदि उपस्थित रहें। महामंत्री पप्पू पहलवान के वार्ड में आयोजन सम्पन्न होने पर सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

Also Read

70  लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

7 Sep 2024 09:40 PM

मेरठ मेरठ आईआईए भवन में लोन मेला : 70 लाभाथियों को वितरित की 50 करोड़ रुपये की ऋण धनराशि

एनआरएलएम योजना के अंतर्गत गठित 110 एस एच जी ग्रुपों को रूपये 1 करोड़ 65 लाख के सीसीएल स्वीकृत किये गये। जिसमें से 20 ग्रुप को ऋण मेले मे चेक वितरित किये गये।  और पढ़ें