Ghaziabad News : मुरादनगर आरआरटीएस स्टेशन से बीटेक के छात्र ने कूदकर दी जान, रक्षाबंधन पर घर जाने की बात कहकर निकला था

मुरादनगर आरआरटीएस स्टेशन से बीटेक के छात्र ने कूदकर दी जान, रक्षाबंधन पर घर जाने की बात कहकर निकला था
UPT | Namo Bharat Rapid Rail Station

Aug 18, 2024 09:10

40 रुपये का टिकट लिया और प्लेटफार्म पर पहुंचा। इसके बाद पांच मिनट तक स्टेशन पर टहलता रहा। टहलने के बाद वह रेलिंग के पास खड़ा हुआ इसके बाद चारों तरफ देखने के बाद अचानक ...

Aug 18, 2024 09:10

Short Highlights
  • स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
  • हरियाणा का रहने वाला था मृतक छात्र केशव
  • छात्र के परिजनों को पुलिस ने दी सूचना  
Namo Bharat Rapid Rail Station News : गाजियाबाद के मुरादनगर स्थित एसआरएम कॉलेज के बीटेक के छात्र केशव ने मुरादनगर आरआरटीएस स्टेशन से कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि छात्र काफी देर से नमो भारत रैपिड रेल स्टेशन पर टहल रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों व संस्थान को हादसे की सूचना दी। पुलिस की जांच में सामने आया है कि केशव संस्थान से रक्षा बंधन मनाने के लिए अपने घर जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद उसने मुरादनगर आरआरटीएस स्टेशन से कूदकर जान दे दी। 

मृतक छात्र केशव हरियाणा के बहादुरगढ़ के झज्जर का रहने वाला
मृतक छात्र केशव हरियाणा के बहादुरगढ़ के झज्जर का रहने वाला था। वो एसआरएम कॉलेज में बीटेक कंप्यूटर वर्ग में द्वितीय वर्ष का छात्र था। केशव कॉलेज परिसर के हॉस्टल में रहता था। रक्षा बंधन की छुटटी होने पर केशव शनिवार दोपहर करीब 2:30 बजे कॉलेज से घर जाने को कहकर निकला था। इसके बाद केशन मुरादनगर नमो भारत रैपिड रेल स्टेशन पर पहुंचा।

पांच मिनट तक स्टेशन पर टहलता रहा
स्टेशन के सीसीटीवी में दिखाई दिया कि उसने 40 रुपये का टिकट लिया और प्लेटफार्म पर पहुंचा। इसके बाद पांच मिनट तक स्टेशन पर टहलता रहा। टहलने के बाद वह रेलिंग के पास खड़ा हुआ इसके बाद चारों तरफ देखने के बाद अचानक नमो भारत रैपिड रेल स्टेशन से नीचे छलांग लगा दी। नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई। 
छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया
एनसीआरटीसी सुरक्षाकर्मियों ने छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने केशव को मृत घोषित कर दिया। एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि छात्र के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। छात्र के परिजनों को सूचना दी गई है। 

मामले की जांच कर रही पुलिस
एनसीआरटीसी के मुख्य जन संपर्क अधिकारी पुनीत वत्स ने बताया कि आरआरटीएस मुरादनगर स्टेशन से एक छात्र नीचे कूदा था। पुलिस छात्रा आत्महत्या मामले की जांच कर रही है।

Also Read

आवासीय प्लॉट योजना को नहीं मिल रहे खरीदार, पंजीकरण की तारीख फिर बढ़ी

5 Oct 2024 01:36 PM

गौतमबुद्ध नगर ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : आवासीय प्लॉट योजना को नहीं मिल रहे खरीदार, पंजीकरण की तारीख फिर बढ़ी

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की आवासीय प्लॉट योजना को अब तक खरीदार नहीं मिल पाए हैं, जिसके चलते योजना की पंजीकरण तिथि एक बार फिर बढ़ा दी गई है। और पढ़ें