मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गाज़ियाबाद दौरा : विधायक नंद किशोर गुर्जर को खास तरजीह, नाराजगी दूर करने की कोशिश

विधायक नंद किशोर गुर्जर को खास तरजीह, नाराजगी दूर करने की कोशिश
UPT | सीएम योगी ने विधायक नंद किशोर गुर्जर को खास तरजीह दी।

Sep 19, 2024 01:27

विधायक नंद किशोर गुर्जर पिछले कुछ महीनों से गाज़ियाबाद के पुलिस आयुक्त अजय मिश्रा के खिलाफ नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं, वे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए लगातार शिकायतें कर रहे हैं।

Sep 19, 2024 01:27

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को गाज़ियाबाद का दौरा किया, जहां उन्होंने युवाओं को स्टार्टअप और व्यवसाय शुरू करने के लिए ऋण प्रमाण पत्र वितरित किए और मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटॉप भी सौंपे। इस दौरान उन्होंने विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया। दौरे के दौरान एक खास घटना तब देखने को मिली जब मुख्यमंत्री ने मंच पर पीछे खड़े लोनी के विधायक नंद किशोर गुर्जर को इशारा कर आगे बुलाया। मुख्यमंत्री ने उन्हें अपने साथ खड़े दो मंत्रियों के बीच खड़ा कर विशेष सम्मान दिया। यह मुख्यमंत्री द्वारा विधायक गुर्जर को दिए गए विशेष महत्व का संकेत माना जा रहा है।
पुलिस आयुक्त से नाराज़ हैं लोनी के विधायक
विधायक नंद किशोर गुर्जर पिछले कुछ महीनों से गाज़ियाबाद के पुलिस आयुक्त अजय मिश्रा के खिलाफ नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं, वे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए लगातार शिकायतें कर रहे हैं। उन्होंने लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री से भी पुलिस कमिश्नर की शिकायत की थी, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इससे विधायक अपनी ही सरकार से नाराज चल रहे थे।

सीएम ने आवाज़ लगाकर और इशारा कर आगे बुलाया
मुख्यमंत्री ने इस मौके पर न केवल विधायक नंद किशोर गुर्जर को मंच पर महत्व देकर संदेश दिया, बल्कि सभी जनप्रतिनिधियों को अपने भाषण के जरिए साधने की कोशिश भी की। जानकारों का मानना है कि मुख्यमंत्री ने इस दौरे के दौरान नंद किशोर गुर्जर की नाराज़गी को कम करने का प्रयास किया है, ताकि पार्टी के भीतर कोई असंतोष न बढ़े। मुख्यमंत्री द्वारा इस विशेष तवज्जो के बाद राजनीतिक गलियारों में इस घटना को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं और इसे गुर्जर की नाराजगी को दूर करने की दिशा में एक बड़ा कदम माना जा रहा है।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी साहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी साहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें